सीमा से सटे रिहायशी इलाकों में पाकिस्तान की गोलीबारी, दो की मौत

सीमा से सटे रिहायशी इलाकों में पाकिस्तान की गोलीबारी, दो की मौत

नई दिल्ली:  पाकिस्तान ने पिछले 24 घंटे में दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। शुक्रवार सुबह से पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से सटे आर एस पुरा, रामगढ़, अरनिया सेक्टर में गोलीबारी की है। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। मरनेवालों में एक महिला भी शामिल है। पाकिस्तान की इस गोलीबारी में 7 लोग घायल भी हुए हैं। पाकिस्तान की इस गोलीबारी का बीएसएफ भी करारा जवाब दे रही है। पाकिस्तान की तरफ से बीएसएफ की 40 चौकियों पर भी फायरिंग की जा रही है।

पाकिस्तान ने गुरूवार को भी सीज फायर का उल्लंघन किया था। जिसमें बीएसएफ का एक हेड कांस्टेबल शहीद हो गया था। जिसके बाद बीएसएफ ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया था। जिसमें तीन पाक रेंजर्स समेत कुल 8 लोग मारे गए थे। गुरुवार की फायरिंग में बीएसएफ का एक हेड कांस्टेबल और एक छोटी बच्ची की मौत हुई थी।

गुरुवार को हुई गोलीबारी पर बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने कहा था सीमा पर हालात तनावपूर्ण हैं। पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। जिसका हमने भी जवाब दिया। हमारी कार्रवाई में पाकिस्तान को काफी नुकसान हुआ है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पाकिस्तन ने गुरुवार देर रात से फायरिंग शुरु की थी। जिसके बाद से वो लगातार रुक रुक कर फायरिंग कर रहा है। पाकिस्तान की इस हरकत को देखते हुए अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे स्कूलों को बंद कर दिया गया है। आसपास के गांववालों को घर से बाहर ना निकलने की हिदायत दी गई है।

Loading...