पॉर्न साइट पर पाकिस्तानी मूल के बॉक्सर आमिर खान का सेक्स वीडियो लीक!

नई दिल्ली:  पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इसबार आमिर अपनी सेक्स टेप की वजह से चर्चा में हैं। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तानी बॉक्सर आमिर खान का सेक्स वीडियो एक पॉर्न साइट पर लीक हुआ है। खास बात ये है कि इसके पीछे उनकी पत्नी फरयाद लखदूम का हाथ बताया जा रहा है।

पॉर्न साइट पर मौजूद आमिर सेक्स टेप में तथाकथित अमेरिकी मॉडल के साथ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आमिर स्काइप पर बात करते हुए सेक्शुअल एक्टिविटी शुरु कर देते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस पॉर्न साइट को आमिर की तीन और सेक्स टेप ऑफर की गई है। पॉर्न साइट पर डाली गई आमिर की सेक्स टेप असली है या नकली इस बारे में उनके मैनेजर की तरफ से ना तो इसके सही होने की पुष्टि की गई है और ना ही इसे गलत बताया गया है।

आमिर का नाम इससे पहले पॉर्न स्टार नतालिया से भी जुड़ चुका है। अंदाजा ये लगाया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की आमिर के साथ पहली बार 2010 में मिली थी। और फरयाल मखदूम के साथ आमिर की शादी होने के बाद इस वीडियो को तैयार किया गया है। आमिर की पत्नी फरयान ने कुछ दिनों पहले ये दावा किया था कि उन्हें कपड़ों के लिए टॉर्चर किया गया था। फरयाल ने ये भी कहा था कि जब वो प्रेग्नेंट थीं तभी आमिर पर उनके घरवालों ने उसे तलाक देने का दबाव बना रहे थे।

Loading...

Leave a Reply