ARMY PETROLING LOC

पाकिस्तान के BAT की बर्बरता, LOC पर शहीद जवानों के शरीर के टुकड़े किये

पाकिस्तान के BAT की बर्बरता, LOC पर शहीद जवानों के शरीर के टुकड़े किये

नई दिल्ली:  पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम यानि BAT ने एक बेहद ही बर्बर एवं घृणित कार्य किया है। पुंछ के मेंढर सेक्टर के कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की। पाकिस्तान की तरफ से इस इलाके में रॉकेट भी दागे गए थे। जिसमें भारतीय सेना के एक जेओसी नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेडकांस्टेबल प्रेम सागर शहीद हो गए। इसके बाद उन शहीद जवानों के शव के साथ पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानि BAT ने बर्बरता की। BAT के सदस्यों ने भारतीय जवानों के शव को क्षत विक्षत किया और उनके शव के टुकड़े कर दिये।

पाकिस्तान ने आज सुबह साढे आठ बजे पाकिस्तान की तरफ एलओसी पर हेवी फायरिंग की गई। जिसमें स्वचालित हथियार और रॉकेट दागे गए थे। उसी दौरान बीएसएफ का पेट्रोलिंग दस्ता एलओसी पर पेट्रोलिंग कर रहे थे। इन्हें खबर मिली थी कि एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से बारुदी सुरंग बनाए जा रहे थे। उसी सिलसिले में बीएसएफ की पेट्रोलिंग टीम तलाशी में निकली थी।

जब बीएसएफ की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी उसी दौरान पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय जवानों पर हमला कर दिया। जिसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। और इसके बाद पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम ने शहीद जवानों के शव को क्षत विक्षत कर दिया। सेना की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तान ने उन जवानों के शरीर को काट दिया है।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम ने एलओसी पार कर भारतीय सीमा में घुसकर बीएसएफ के पेट्रोलिंग दस्ते पर हमला किया। जानकारी के मुताबिक बॉर्डर एक्शन टीम एलओसी से तकरीबन 200 मीटर अंदर घुस गई थी। उसके बाद उन्होंने हमारे जवानों पर हमला किया, बीएसएफ के हेडकांस्टेबल प्रेम सागर और सेना के जेओसी नायब सूबेदार परमजीत सिंह की हत्या की और उनके शरीर के टुकड़े किये गए।

क्या है BAT?

BAT पाकिस्तानी सेना का वो दस्ता है जिसे इस तरह के हमले के लिए ही तैयार किया गया है। BAT यानि बॉर्डर एक्शन टीम को पाकिस्तान एलओसी पर भारतीय जवानों पर हमले करने के लिए इस्तेमाल करता रहा है। इसका इस्तेमाल इसलिए करता है पाकिस्तान ताकि अगर इसपर सवाल उठे या ये पकड़े जाएं तो पाकिस्तान ये कह सके कि ये उनके सेना का हिस्सा नहीं है। और ना ही उसके किसी BAT के सदस्य से कोई नाता है। एक तरह से पाकिस्तान BAT को एक आतंकी की तरह इस्तेमाल करता है। लेकिन हकीकत ये है कि ये BAT पाकिस्तानी सेना का बेहद ही खूंखार और बर्बर दस्ता है।

Loading...

Leave a Reply