शहीद की बेटी बोली 1 के बदले 50 पाकिस्तानी मारेंगे, पापा के कातिलों को छोड़ेंगे नहीं

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में पुंछ के कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी फौज ने जो बर्बरता दिखाई है उसकी हर तरफ निंदा हो रही है। पाकिस्तानी सेना की इस दरिंदगी के बाद आम जनता में जबरदस्त गुस्सा है। लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं। पाकिस्तानी फौज ने शहीद नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेडकांस्टेबल प्रेम सागर के शव के साथ बर्बरता की थी। पाकिस्तानी फौज ने उनके सिर काट लिये थे और उनके शरीर के टुकड़े कर दिये थे।

पाकिस्तानियों की इस बर्बरता पर शहीद प्रेम सागर की बेटियों ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की है। शहीद प्रेम सागर यूपी के देवरिया के रहनेवाले थे। उनकी बेटी सरोज और मोनिका ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है कि वो उनके पापा के कातिलों को लाकर उनके हवाले करें। वो उन्हें सजा देंगी।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान के BAT की बर्बरता, LOC पर शहीद जवानों के शरीर के टुकड़े किये

प्रेम सागर की बेटी ने कहा हम सरकार से मांग करते हैं कि एक जवान की शहादत के बदले 50 पाकिस्तानी सैनिकों को मारा जाए। उन्होंने कहा हम पाकिस्तान से लड़ने के लिए तैयार हैं। मैं पाकिस्तान को सबक सिखाउंगी। शहीद प्रेम सागर का शव आज उनके पैतृक गांव देवरिया लाया जाएगा।

इसे भी पढ़ें

कुलगाम में पुलिस पर आतंकी हमला, 5 पुलिसकर्मी शहीद, हथियार और 50 लाख लूटे

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में कोर्ट ने MCD चुनाव में इस्तेमाल EVM सील करने के आदेश दिये

जो गुस्सा प्रेम सागर के गांव में है वही गुस्सा पंजाब के तरणतारण में भी है। नायब सूबेदार परमजीत सिंह पंजाब के तरणतारण के रहनेवाले थे। उनके गांव को उनकी शहादत पर गर्व है। लेकिन जिस तरह से पाकिस्तानी फौज ने उनके शव के साथ बर्बर बर्ताव किया उससे पूरा गांव गुस्से से उबल रहा है। परमजीत के भाई ने कहा अगर लड़ाई लड़नी है तो फिर इतनी लंबी लड़ाई क्यों लड़ी जा रही है। सरकार इसपर क्यों खामोश है। पंजाब का हर आम नागरिक पाकिस्तान से मुकाबला करने के लिए तैयार है। आखिर कबतक हमारे जवान इसी तरह से शहीद होते रहेंगे।

Loading...