PAKISTAN

पाकिस्तान ने फिर जारी किया हमले का वीडियो, पांच भारतीय सैनिक मारने का दावा

पाकिस्तान ने फिर जारी किया हमले का वीडियो, पांच भारतीय सैनिक मारने का दावा

नई दिल्ली:  पाकिस्तानी सेना ने एक वीडिओ जारी किया है। जिसमें दावा किया गया है कि उसने भारतीय बंकर तबाह कर दिये और इस कार्रवाई में पांच भारतीय सैनिक भी मारे गए हैं। पाकिस्तानी सेना के पीआरओ मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस वीडियो को जारी किया है। वीडियो में बताया गया है कि भारत की तरफ से की जा रही फायरिंग का जवाब देते हुए पाकिस्तान ने ये कार्रवाई की। वीडियो के शुरु में ही तारीख भी लिखी गई है जिसमें 3 जून 2017 दिखाया गया है।

पाकिस्तानी सेना के पीआरओ मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दावा किया है कि ये विडियो एलओसी से सटे तत्ता पानी में संघर्षविराम उल्लंघन के जवाब में किये गए हमले में भारतीय सेना के 5 जवानों की मौत हो गई और कई घायल हुए हैं।

पाकिस्तान की तरफ से विडियो जारी कर जो दावे किये जा रहे हैं भारतीय सेना ने उसे बिल्कुल फर्जी बताया है। पाकिस्तान ने इससे पहले भी एक वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि उसने भारतीय बंकर तबाह कर दिये हैं। लेकिन उसबार जिस विडियो में पाकिस्तान अपनी कार्रवाई का दावा कर रहा था बाद में पता चला काफी पहले से वो विडियो यू ट्यूब पर मौजूद था। तब भारतीय सेना ने कहा था भारतीय सेना ने अपने यहां मजबूत बंकर्स बनाए हैं ना कि पत्थरों को जोड़ा है।

सेना ने कहा ट्वीटर हैंडल पर पाकिस्तानी सेना ने जो वीडियो जारी किया है उसमें फायरिंग नहीं देखी जा रही है केवल धमाका ही दिख रहा है। जिससे लग रहा है वीडियो खुद से बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें

आतंकियों के खिलाफ ‘कासो’: कश्मीर में आतंकियों अब सेना ‘कासो’ से पकड़ेगी

सेना ने जारी किया 24 सेकेंड का वीडियो, 21 धमाकों में 9 पाकिस्तानी चौकी तबाह

भारतीय सेना के वीडियो से बौखलाए पाकिस्तान ने जारी किया फर्जी वीडियो, देखिये

पाकिस्तान की 9 चौकी तबाह, 20-25 पाकिस्तानी मारे गए, सेना ने जारी किया वीडियो

Loading...

Leave a Reply