shahrukh-khan

शाहरुख के लिए बनाया सैंडल तो हो गई जेल!

शाहरुख के लिए बनाया सैंडल तो हो गई जेल!

बात सरहद पार पाकिस्तान के पेशावर की है। जहां शाहरुख के लिए सैंडल बनाने वाले जहांगीर को हवालात की हवा खानी पड़ी है। बात जरा हैरान करनेवाली है। लेकिन है सही। दरअसल पेशावर में रहनेवाली शाहरुख की चचेरी बहन पेशावार में सैंडल बनानेवाले जहांगीर के पास शाहरुख के लिए दो जोड़ी पेशावरी सैंडल बनवाने गयी। जब उसने जहांगीर को ये बताया की वो मुंबई जा रही है और ये सैंडल शाहरुख को देंगी तो जहांगीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पेशावर पुलिस के मुताबिक जहांगीर शाहरुख का बड़ा फैन है। जब उसे मालूम हुआ कि जिस सैंडल को वो बना रहा है उसे किंग खान पहनेंगे तो उसने शाहरुख के लिए हिरण के चमड़े का सैंडल तैयार किया। जहांगीर ने ऐसा शाहरुख को स्पेशल गिप्ट देने के लिए किया। लेकिन इसकी शिकायत पहले वन विभाग के पास और फिर पुलिस के पास पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरप्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पहले इस बात की जांच की जाएगी कि जिस चमड़े को हिरण का बताया जा रहा है वो सच में हिरण का ही है या नहीं। अगर वो हिरण का चमड़ा पाया गया तो जहांगीर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये तो अच्छा हुआ कि पेशावर का मामला पेशावर में ही निपट गया। वर्ना अगर सैंडल पेशावर से मुंबई पहुंच जाता और अनजाने में ही सही, शाहरुख उसे पहन लेते तो बड़ा विवाद हो सकता था। इतना ही नहीं बॉलीवुड के एक और खान हिरण के चक्कर में फंस सकते थे। इसीलिए कहा गया है जो होता है अच्छा ही होता है।

Loading...

Leave a Reply