फिल्म ‘पद्मावती’ पर न्यूज चैनल के दो एंकर के बीच दिलचस्प बहस, Video वायरल

फिल्म ‘पद्मावती’ पर न्यूज चैनल के दो एंकर के बीच दिलचस्प बहस, Video वायरल

नई दिल्ली:  फिल्म पद्मावती का विवाद देशभर में छाया हुआ है। अखबारों के फ्रंट पेज से लेकर टेलीविजन चैनल के हेडलाइंस तक में इस फिल्म का जिक्र है। केवल फिल्म का नाम ही सुर्खियों में नहीं है। बल्कि इस फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना का नाम भी हर तरफ चर्चा में है। राजघराने की पूर्व रानियों से सवाल किये जा रहे हैं। करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह से सवाल ये पूछे जा रहे हैं कि पद्मावती के किस सीन में ऐसा लग रहा है कि ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

इसी पद्मावती फिल्म को लेकर एक निजी न्यूज चैनल के दो सीनियर एंकर के बीच चर्चा हो रही है। इस वीडियो को न्यूज तक के हैंडल से अपलोड किया गया है। इसमें एक तरफ हैं अंजना ओम कश्यप जो अपने बेबाकी अंदाज और तीखे सवाल के लिए जानी जाती हैं। तो दूसरी तरफ हैं रोहित सरदाना। जो कटाक्ष की भाषा में अपना सवाल पूछते हैं।

दोनों एंकर के बीच चर्चा का विषय ये है कि आखिर पद्मावती का विरोध क्यों नहीं हो रहा है। इसपर रोहित का कहना है कि इस विवाद में संजय लीला भंसाली का भी फायदा हुआ है और करणी सेना का भी फायदा हुआ है। फिल्म को पब्लिसिटी मिल गई और करणी सेना ने राजस्थान में अपनी जमीन तैयार कर ली। इसी बीच रोहित बाल ठाकरे का भी जिक्र करते हैं। वो कहते हैं कि इसी तरह का रुख बाल ठाकरे ने शुरु के दिनों में रखा था। वही काम अब करणी सेना कर रही है।

अगले पेज पर देखें वीडियो, नीचे स्क्रॉल करें

Loading...

Leave a Reply