यूपी पुलिस ने करणी सेना के हुड़दंगी की कर दी जबरदस्त ठुकाई, देखें Video

यूपी पुलिस ने करणी सेना के हुड़दंगी की कर दी जबरदस्त ठुकाई, देखें Video

लखनऊ:  पद्मावत के विरोध में देशभर में करणी सेना किसी बेलगाम सांड की तरह बर्ताव कर रही है। जिसे जहां जो मन में आ रहा है कर रहा है। जम्मू, हरियाणा, मध्यप्रदेश, राजस्थान, बिहार, यूपी हर जगह करणी सेना के गुंडे अराजकता फैला रहे हैं और सरकार तमाशा देख रही है। लेकिन काफी इंतजार के बाद कैमरे के फ्रेम में कुछ ऐसा दिखा जिसे देखने के बाद ये लग रहा है कि पानी सर से गुजर चुका है।

यूपी में भी करणी सेना के गुंडे भारी उत्पात कर रहे हैं। फिल्म पद्मावत का विरोध करने कुछ लोग एक मॉल में दाखिल होते हैं। पुलिस भी वहां मौजूद थी। एक हुड़दंगी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिस तरह के संकेत करणी सेना की तरफ दिये जा रहे हैं उससे यही लग रहा है कि मुट्ठी भर गुंडे खुद को कानून और संविधान से ऊपर मान चुके हैं।

लेकिन यूपी पुलिस के इस जवान ने उन्हें औकात बता दी। मॉल में उत्पात कर रहे इस हुड़दंगी को पुलिस ने पहले खींचकर बाहर निकाला। उसके बाद उसकी जमकर खबर ली गई। पुलिस का डंडा जब शरीर पर पड़ा तो पद्मावत का विरोध भूलकर बचाने और छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। ये जरुरी भी था। क्योंकि जिस तरह से अपनी मनमानी.ये गुंडे कर रहे हैं उसका इससे बेहतर और सटीक कोई दूसरा इलाज नहीं है।

Loading...