ISIS के संदिग्धों को ओवैसी देंगे कनूनी मदद!

ISIS के संदिग्धों को ओवैसी देंगे कनूनी मदद!

हैदराबाद में ISIS से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार युवकों को मजलिश ए-इत्तेहादुल मुस्लमिन यानि MIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी कानूनी मदद देंग। इन्हें NIA ने आतंकी हमले को अंजाम देने की साजिश रचने और ISIS से कथित तौर पर संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ISIS संदिग्धों को मदद देने का एलान करने के साथ ओवैसी ने ये भी कहा कि वो आतंकवाद के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि अल्लाह ISIS की मानसिकता को खत्म करे। ओवैसी ने कहा कि गिरफ्तार युवकों के परिजनों ने उनसे मुलाकात कर कहा कि उनके बच्चे निर्दोष हैं। ओवैसी ने आगे कहा कि अगर कल होकर ये लड़के बेगुनाह साबित होते हैं तो उन्हें उनका जिवन कौन लौटाएगा। हम आतंकवाद का समर्थन नहीं करते। अगर कोई भारत पर हमला करता है तो हम सामने खड़े होंगे। ओवैसी ने ये भी सवाल उठाए कि अगर ये युवक निर्दोष साबित होते हैं तो क्या इन्हें गिरफ्तार करनेवाले NIA अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

ISIS ने हैदराबाद में अलग-असल जगहों पर छापेमारी कर 9 संदिग्धों को गिरफ्तार किया था। जिनसे पूछताछ ने खुलासा हुआ था कि मंदिर में बीफ का टुकड़ा रखकर हैदराबाद शहर में दंगा कराने की योजना थी। दंगा के तुरंत बाद अलग – अलग जगहों पर बम धमाके और बेगुनाहों पर गोलियां बरसाते हुए बाहर निकलने की योजना थी।

Loading...

Leave a Reply