अमेरिकी एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच में पाकिस्तान PM के कपड़े उतरवाए, Video

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पीएम शाहिद खाकान अब्बासी को अमेरिका के जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पर शर्मिंदा होना पड़ा। अब्बासी जब अमेरिका के जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट पहुंचे तो सुरक्षा जांच के लिए उनके कपड़े उतरवाए गए। अब्बासी अमेरिका अपनी बीमार बहन को देखने गए थे। ये उनका निजी दौरा था। हलांकि इस दौरे के दौरान उन्होंने अमेरिका के उप राष्ट्रपति से भी मुलाकात की।

अब्बासी के साथ किया गया अमेरिका के इस बर्ताव पर पाकिस्तान के लोगों और पाकिस्तान की मीडिय में काफी गुस्सा है। अब्बासी निजी दौरे पर थे लेकिन उनके पास डिप्लोमैटिक पासपोर्ट है। उसके बावजूद एक आम इंसान की तरह कपड़े उतरवाकर उनकी तलाशी ली गई।

अपने साथ हुए इस घटना पर अबतक अब्बासी का कोई बयान सामने नहीं आया है। उनकी चुप्पी को लेकर भी पाकिस्तानी मीडिया में सवाल उठाए जा रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया अब्बासी की तलाशी के वीडियो को प्रमुखता से दिखा रही है। इस वीडियो में अब्बासी को एक आम नागरिक की तरह अपने कपड़े उतरवा कर चेकिंग करवाते हुए देखा जा सकता है।

पीएम अब्बासी की अमेरिका में इस तरह से तलाशी उस वक्त ली गई है जब अमेरिका पाकिस्तान पर वीजा बैन लगाने पर विचार कर रहा है। यही नहीं वीजा बैन के साथ साथ पाकिस्तान सरकार के अधिकारियों पर कई और भी पाबंदियां लगाई जा सकती हैं।

Loading...