pm-modi-in-rajya-sabha

मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर विपक्ष ने की पीएम से माफी की मांग

मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर विपक्ष ने की पीएम से माफी की मांग




नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में रेनकोट वाला बयान दिया था। यूपीए के शासनकाल में हुए घोटालों का जिक्र करते हुए मोदी ने कहा था कि ‘मनमोहन सिंह जी तकरीबन 31 सालों तक देश की आर्थिक नीतियों से सीधे तौर पर जुड़े रहे। उनके प्रधानमंत्री रहते इतने घोटाले हुए लेकिन उनपर एक दाग नहीं लगा। बाथरुम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डॉक्टर साहब (मनमोहन सिंह) से ही सीखे।‘

पीएम मोदी के इस बयान के बाद कांग्रेसी सांसदों ने सदन से वॉकआउट किया था। बुधवार के इस बयान का असर गुरुवार को भी दिखाई दिया। जब पीएम के इस बयान के खिलाफ पूरा विपक्ष एकजुट था। विपक्षी सांसद पीएम मोदी से बयान वापस लेने और माफी मांगने की मांग कर रहे थे। लेकिन बीजेपी ने कहा पीएम क्यों माफी मांगें।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी पीएम के रेनकोट वाले बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह के समय अरबों के घोटाले हुए। फिर भी उनपर कोई दाग नहीं लगा। बुधवार को जब रेनकोट वाले बयान के बाद राज्यसभा में कांग्रेसी सांसदों ने पीएम से बयान वापस लेने की मांग की तो वेंकैया नायडू ने कहा था इसी सदन में पीएम की तुलना हिटलर और मुसोलिनी से की गई थी। और ये लोग हमें अब सिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply