देश पायलट के लिए व्याकुल लेकिन पीएम मोदी सत्ता वापसी के लिए- कांग्रेस

नई दिल्ली:  विपक्ष ने बीजेपी के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ पर सवाल उठाया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को देश की स्थिति को देखते हुए अपने कार्यक्रम स्थगित करने की अपील की है। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि इस वक्त हमें देश के पायलट को सुरक्षित वापस लाने में अपनी ऊर्जा खर्च करनी चाहिए।


केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा मैं पीएम से आग्रह करता हूं कि इसे स्थगित करें। इस समय हमें एक राष्ट्र के रूप में भारतीय वायुसेना के पायलट को सुरक्षित वापस लाने के लिए अपनी सभी ऊर्जा और समय खर्च करने की आवश्यकता है और पाक से निपटने की जरुरत है।


कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा गलत प्राथमिकताओं का भयावह मामला! 132 करोड़ भारतीय भारत के बहादुर अभिनंदन की सुरक्षित और तत्काल वापसी के लिए प्रार्थना कर रहा है। लेकिन मोदीजी केवल चुनाव के लिए बेताब हैं। कांग्रेस ने अपना सीडब्लूसी बैठक और रैली आज रद्द कर दिया है।


बीएसपी प्रमुख मायावती ने भी पीएम के इस कार्यक्रम पर सवाल उठाया है। मायावती ने ट्वीट कर कहा ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख्त जरुरत है वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुए बीजेपी वर्करों को संबोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।


अखिलेश यादव ने भी पीएम के इस कार्यक्रम पर सवाल उठाया है। उन्होंने लिखा जब हम सर्वदल बैठक कर रहे थे तो वो प्रचार कर रहे थे। जब सैनिक बमबारी का सामना कर रहे थे तो वो एप का उद्घाटन कर रहे थे। जब पता चला कि हमारा पायलट लापता है तो वो खेल कर रहे थे। देश की मांग है जब संकीर्ण राजनीति छोड़ें, मीडिया संयम बनाए रखे और हमारे जांबाज पायलट को वापस लाएं।

दरअसल गुरुवार को पीएम मोदी पार्टी के कार्यक्रम मेरा बूथ सबसे मजबूत के तहत पार्टा कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, विशिष्ट नागरिकों से संवाद कर रहे थे। इस कार्यक्रम के तहत डेढ़ करोड़ लोगों के जुड़ने की बात पार्टी की तरफ से की गई थी।

(Visited 4 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *