Mehbooba-Mufti-Sayeed

जम्मू-कश्मीर का हल पीएम मोदी ही निकाल सकते हैं दूसरा कोई नहीं- महबूबा मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर का हल पीएम मोदी ही निकाल सकते हैं दूसरा कोई नहीं- महबूबा मुफ्ती

नई दिल्ली:  जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी की तारीफ में बड़ी बात कह दी। महबूबा ने कहा जम्मू कश्मीर की समस्या का हल पीएम मोदी ही निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा पीएम मोदी के पास जनता का दिया हुआ बहुमत है। वो जो फैसले करेंगे उसमें उन्हें जनता का समर्थन हासिल होगा। वो फैसला पूरे मुल्क का फैसला होगा।

इसे भी पढ़ें

POK में छात्रों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, वीडियो आया सामने

महबूबा मुफ्ति का ये बयान ऐसे वक्त में सामने आया है जब घाटी में हालात काफी गंभीर बने हुए हैं। उन्होंने कहा अगर कश्मीर में हालात ज्यादा बिगड़ेंगे तो इसका असर लद्दाख और जम्मू में भी होगा। उन्होंने कहा कश्मीर की समस्या 70 साल पुरानी है। महबूबा मुफ्ती में जम्मू कश्मीर की समस्या हल करने में दिखाई गई उदासीनता पर यूपीए सरकार की निंदा की।

इसे भी पढ़ें

मारुती सुजूकी Dzire की बुकिंग शुरु हो चुकी है, मौका हाथ से निकल न जाए

कार्यक्रम में महबूबा ने कहा मेरे पिता मुफ्ती मुहम्मद सईद और अटल बिहारी वाजपेयी ने कश्मीर में शांति प्रक्रिया की शुरुआत की। लेकिन अब मेरे पिता मुफ्ती मुहम्मद इस दुनिया में नहीं हैं और वाजपेयी सरकार नहीं हैं। उनदोनों ने जा शुरुआत की थी वो उनके बाद आगे नहीं बढ़ सका। उन्होंने यूपीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा यूपीए सरकार सोचती थी कश्मीर में हालात सुधर रहे हैं लेकिन अब हालात बदतर हो गए हैं।

Loading...

Leave a Reply