कैसी रही सन्नी की ‘वन नाइट स्टैंड’?

कैसी रही सन्नी की ‘वन नाइट स्टैंड’?

सनी लियोन की वन नाइट स्टैंड पर्दे पर आई और दर्शकों ने उसे देखा भी। लेकिन इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे दर्शक कुछ दिनों तक याद रख सकें। हलांकी फिल्म में सनी लियोनी हैं इसलिए बोल्ड सीन तो है लेकिन केवल बोल्ड सीन के सहारे फिल्म अपना छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रही। फिल्म में स्पीड की कमी है लेकिन चुकी फिल्म ज्यादा लंबी नहीं है और 1 घंटा 37 मिनट में ही खत्म हो जाती है इसलिए दर्शकों का हल्का मनोरंजन कर गई। 1 घंटा 37 मिनट की मूवी से इससे ज्यादा की उम्मीद की भी नहीं जा सकती है।

one-knight-stand-sunny-leone3क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो सेलिना (सनी लियोनी) और उर्विल (तनुज वीरवानी) की मुलाकात एक पब में होती है। दोनों के बीच कैमिस्ट्री कुछ इस कदर बनी की पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। दोनों के बीच वन नाइट स्टैंड भी होता है। उस वन नाइट मे क्या हुआ इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। लेकिन उस वन नाइट स्टैंड के बाद दोनों अलग हो जाते हैं। यहां ट्विस्ट ये है कि सेलिना तो उस एक रात की बात भूलकर आगे बढ़ गई लेकिन उर्विल के मन में सेलिना घर कर गई। इसी को लेकर उर्विल और उसकी पत्नी सिमरन (नायरा बनर्जी) की शादीशुदा जिंदगी में भी तनाव आ गया। सेलिना की याद में उर्विल शराब के करीब पहुंचने लगा। यहां से फिल्म में ट्विस्ट आता है। आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आप सिनेमाघरों का रुख करें।

one-knight-stand-sunny-leone4अगर एक्टिंग की बात करें तो सनी लियोनी को अब इस बात का एहसास हो चुका है कि केवल जिस्म दिखाकर बॉलीवुड में लंबी पारी नहीं खेली जा सकती है। इसलिए कैमरे के सामने अपने शरीर को दिखाने के साथ साथ इस फिल्म में सनी लियोनी ने अपनी अदाकारी दिखाने की भी कोशिश की है। कहा जा सकता है कि कोशिश अच्छी है। फिल्म के दूसरे कलाकार तनुज ने भी अपने किरदार के मुताबिक काम किया है। नायरा बनर्जी , खालिद सिद्दीकी ने भी सही काम किया है।

one-knight-stand-sunny-leone5
संगीत
फिल्म की रिलीज से पहले ही फिल्म का एक गाना ‘दो पेग मार’ लोगों की जुबान पर चढ़ चुका था।

one-knight-stand-sunny-leone5क्यों देखें फिल्म?
अब आप सोच रहे होंगे की फिल्म क्यों देखने जाएं जब इसमें ऐसा कुछ है ही नहीं तो। इस बारे में हमारा मानना है कि अगर अबतक आपने केवल सनी की उत्तेजक अदाओं को देखा था और उनसे अदाकारी की उम्मीद करते थे तो इस फिल्म को देखें। क्योंकि आपकी उम्मीद काफी हद तक पूरी हो जाएगी।

कलाकार– सनी लियोनी, तनुज वीरवानी, खालिद सिद्दिकी, नरेंद्र जेटली, निनाद कामत, नायरा बनर्जी

निर्देशक- जैसमिन डिसूजा

फिल्म का समय- 1 घंटा 37 मिनट

Loading...

Leave a Reply