यात्रियों से भरे विमान में महिला अंडरवेयर निकालकर सुखाने लगी, Video वायरल

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया आजकल वो माध्यम बन गया है जिसमें वो हर उस घटना का गवाह बन जाता है जिसे हम और आप आसानी से देख नहीं सकते। या अगर देखते हैं तो उसे नजर अंदाज कर जाते हैं। लेकिन कई बार सोशल मीडिया में यही नजारे या किसी घटना की इतनी चर्चा होने लगती है कि वो वायरल वीडियो या खबर की श्रेणी में आ जाती है।

इसबार भी ऐसा ही हुआ है। जब जमीन से हजारों फीट की ऊंचाई पर उड़ रहे विमान के भीतर एक महिला यात्री अपने अंडरवेयर बाहर निकालकर सुखाने लगी। महिला ने अपने अंडरवेयर को सुखाने के लिए विमान में लगे एसी का सहारा लिया। महिला ये सबकुछ उस वक्त कर ही थी जब विमान पूरी तरह से मुसाफिरों से भरा था।

ये घटना 14 फरवरी की बताई जा रही है। इस वीडियो को विमान में ही वार किसी मुसाफिर ने बनाया। ये घटना Ural एयरलाइंस की है। टर्की के अंताल्या से मॉक्सो के सफर पर था। इसी बीच किसी मुसाफिर ने अपना सफेद रंग का अंडरवेयर बाहर निकालकर उसे ऊपर लगे एसी के छेद से सटा दिया। ताकि उससे निकलने वाले हवा में वो सूख सके।

उस यात्री को ऐसा करते हुए कई लोगों ने देखा। लेकिन किसी ने उसे मना नहीं किया या किसी ने भी उसपर कोई कमेंट नहीं किया । सभी ने बस देखा और अपने आप में मुस्कुराते रहे।

Loading...