Omar Matin the message to his wife during the attack Orlando

उमर मतीन ने Orlando हमले के दौरान अपनी पत्नी को भेजा था मैसेज

उमर मतीन ने Orlando हमले के दौरान अपनी पत्नी को भेजा था मैसेज

अमेरिका में Orlando के Gay क्लब में उमर मतीन जब अंधाधुंध फायरिंग कर लोगों को मार रहा था तभी उसने मैसेज भेजकर अपनी पत्नी से बात की थी। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने ये बात कही। एक अधिकारी के मुताबिक 12 जून को सुबह जब उमर मतीन को गोलीबारी शुरु किये हुए तकरीबन दो घंटे बीत चुके थे तब उसने खुद को एक बाथरूम में छिपा लिया। उसी बाथरूम से मतीन ने अपनी पत्नी नूर सलमान को मैसेज भेजा था। मैसेज में उसने पूछा था क्या उसने इस बारे में न्यूज देखा है।

एक दूसरे अधिकारी के मुताबिक मतीन की पत्नी ने भी मैसेज के जरिये प्रतिक्रिया दी थी। उसने लिखा था वह उससे प्यार करती है। गोलीबारी के दौरान नूर सलमान ने कई बार अपने पति से बात करने की कोशिश की। अधिकारी के मुताबिक नूर के फोन की टाइमिंग तब की है जब हमले की रिपोर्ट आऩी शुरु हुई थी। ये अंदेशा भी जताया जा रहा है कि शायद मतीन की पत्नी को इस बात का अंदाजा होगा था कि Gay क्लब पर हमले के पीछे उसके पति का हाथ है।

जांच अधिकारियों को इस बात का भी शक है कि शायद नूर को इस हमले के बारे में पहले से जानकारी थी। जब मतीन ने हथियार खरीदा था तब भी नूर उसके साथ थी। इसलिए जानकारी होने के बाद भी पुलिस को इस बारे मे नहीं बताने की वजह से नूर सलमान के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

Loading...

Leave a Reply