J&K के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला को जांच के लिए न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर रोका गया

दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर जांच के लिए दो घंटे रुकना पड़ा। उमर अब्दुल्ला की सेकंडरी इमीग्रेशन जांच की गई। उमर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अपनी ट्वीट में उन्होंने लिखा अमेरिका में उतरने पर एक और सेकंडरी इमीग्रेशन जांच की गई। तीसरी यात्रा में ये तीसरी बार हुआ है। अमेरिकी अधिकारियों ने उनकी अचानक सेकंडरी इमीग्रेशन जांच की।

omar ambullah stopped at newyork airportउमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में लिखा कि होल्डिंग एरिया में मैंने दो घंटे बिताए और ऐसा हमेशा होता है। उमर न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हैं। उन्होंने कहा कि इसकी बजाय मैं घर में ही रहता। दो घंटे पूरी तरह से बेकार गए। उन्होंने यह भी कहा कि अचानक होने वाली जांच अब थकाने वाली होती जा रही है। उमर का कहना था कि अमेरिका पहुंचने के बाद एक बार फिर उनकी अचानक सेकंडरी जांच की गई।
अगस्त के महीने में शाहरुख खान को अमेरिका की लॉस एंजिलिस हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था। शाहरुख को सात साल में तीसरी बार अमेरिकी आव्रजन अधिकारियों ने रोका था। इसपर शाहरुख ने भी ट्वीट कर नाराजगी जताई थी।

Loading...