यूपी के सरकारी स्कूल में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, नोटों की हुई बरसात,Video

नई दिल्ली:  देश जिस दिन रक्षा बंधन का त्योहार मना रहा था बहन भाई की कलाई पर राखी बांध रही थी और भाई उसकी रक्षा करने का संकल्प ले रहा था उसी दिन यूपी के एक सरकारी स्कूल में मर्यादा तार तार की जा रही थी। मिर्जापुर के टिटरिया गांव के एक सरकारी स्कूल में बाल बालाएं अश्लील डांस पेश कर रही थीं। उसकी डांस में स्कूल के टीचर से लेकर प्रिंसिपल और ग्राम प्रधान तक शामिल थे।

इस मामले में ग्राम प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है जबकि प्राइमरी और अपर प्राइमरी स्कूलों के हेडमास्टरों को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले की जांच के लिए शिक्षा विभाग के तीन सदस्यों की समिती का गठन कर दिया गया है।

स्कूल में ग्राम प्रधान रामकेश यादव ने प्राइमरी और अपर प्राइमरी स्कूल में जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें जमकर शराब परोसी गई सामने बार बालाएं ठुमके लगा रही थीं और उन ठुमकों पर शराब के नशे में मस्त दर्शक झूम रहे थे और पैसे लुटा रहे थे। जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान पहले भी स्कूल में इस तरह के अश्लील डांस करवा चुका है।

ये मामला तब सामने आया जब सोशल मीडिया पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो गया। अपर प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर बेचू राम और प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर अशोक कुमार सिंह के खिलाफ इसलिए कार्रवाई की गई क्योंकि उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में हेडमास्टर के बयान के आधार पर शुक्रवार को पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई।

Loading...

Leave a Reply