पाकिस्तान ने मोर्टार से किया हमला, नौशेरा सेक्टर में पिता और बेटी की मौत

नई दिल्ली:  पाकिस्तान को कई बार चेतावनी दी जा चुकी है। लेकिन अभी तक उसने उसे अनसुना कर दिया है। शनिवार को सुबह तकरीबन सवा सात बजे पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलीबारी शुरु कर दी गई। इसबार पाकिस्तान ने भारतीय सरहद में रिहाइशी माकानों को अपना निशाना बनाया है। पाकिस्तानी मोर्टार की चपेट में आने से नौशेरा सेक्टर में एक पिता और उनकी बेटी की मौत हो गई। इस पाकिस्तानी हमले में बच्ची की मां भी घायल हो गई।

इसे भी पढ़ें

सेना की जबरदस्त कार्रवाई, कई पाकिस्तानी बंकर तबाह, वीडियो आया सामने

पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर में सुबह सवा सात बजे आधुनिक हथियारों से फायरिंग शुरु की। पाकिस्तान की इस फायरिंग का भारतीय सेना भी करारा जवाब दे रही है। इसबार जिस तरह से पाकिस्तान ने रिहाइशी इलाकों में फायरिंग की है उससे वहां के लोग काफी डरे हुए हैं। लोगों की मांग है कि उन्हें अपनी सुरक्षा के लिए बंकर दिये जाएं। ताकि इस तरह की गोलीबारी वो अपनी सुरक्षा कर सकें।

इसे भी पढ़ें

SPA सेशन के बाद कुछ इस तरह से बाहर निकलीं मीरा राजपूत

पाकिस्तान ने दो दिन पहले भी नौशेरा सेक्टर में हेवी फायरिंग की थी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी। पाकिस्तान की तरफ से नौशेरा सेक्टर में ही सबसे ज्यादा युद्धविराम का उल्लंघन किया गया है। इस साल अबतक पाकिस्तान ने 70 बार युद्ध विराम का उल्लंघन किया है। जिनमें से केवल नौशेरा में 46 बार किया गया है।

Loading...

Leave a Reply