मॉल में बिना कपड़ों के घूम रही थी मॉडल, Video वायरल, आप भी खा जाएंगे धोखा

नई दिल्ली:  अगर आपके सामने कोई बिना कपड़ों के आ जाए तो आप झट से बता देंगे कि सामने वाले बंदे ने कपड़े नहीं पहने हैं। लेकिन अमेरिका के एक मॉल में जो कुछ हुआ वो हैरान करनेवाला था। दरअसल यहां एक मॉडल पूरे मॉल में बिना कपड़ों के घंटों घूमती रही लेकिन किसी को भी इस बात का तनिक भी एहसास नहीं हुआ कि उनके सामने से गुजरने वाली या उनके बगल में खड़ी मॉडल बिना कपडों के है। कपड़े के नाम पर उस मॉडल ने धागे का एक सूत भी नहीं पहना था।

Video and Image By StreetArtGlobe

मॉडल मारिया लुसिओती ने शरीर पर खास तरह का पेंट लगा रखा था। जिसके बाद ये बता पाना मुश्किल था कि मारिया ने कपड़े नहीं पहने हैं। मारिया ने अमेरिका के टोसन में एक मॉल में काफी वक्त बिताया। कई लोगों के सामने से वो गुजरीं। लेकिन हर कोई उनके सामने सामान्य दिख रहा था। किसी ने भी ऐसी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जिससे के उन्हें ये लगे की मारिया ने कपड़े नहीं पहने हैं।

Video and Image By StreetArtGlobe

मारिया के शरीर पर बॉडी पेंट किया था बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने। सिडेल ने मारिया के शरीर को ऊपर से लेकर नीचे तक इस तरह से रंगा था उसे देखकर यही लग रहा था कि उन्होंने कपड़े पहन रखे हैं। सिडेल ने पेंट से मारिया के शरीर पर ब्लैक लॉन्ग स्लीव और जींस पहनाई थी। इस बॉडी पेंट के अलावे मारिया ने हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहना था। जिससे कि लग रहा था कि मारिया ने कपड़े पहन रखे हैं।

सिडेल ने बताया उन्होंने पहली बार इस तरह का प्रयोग किया था। जब उन्होंने बिना कपड़ों को घूमती मॉडल का वीडियो सोशल साइट पर अपलोड किया तो ये तेजी से वायरल हो गया।

Loading...