कपड़े उतार कर की गई नाबालिग की पिटाई, वीडियो वायरल

कपड़े उतार कर की गई नाबालिग की पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  दिल्ली के समयपुर बादली में बेहद ही शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां चोरी के शक में लोगों ने दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पिटाई निर्वस्त्र कर की गई। वहां मौजूद लोगों का दिल जब केवल पिटाई करने से नहीं भरा तो उन्होंने उन नाबालिग बच्चों का वीडियो बना लिया। जो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसके बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार शाम को सामने आई है। लेकिन इसे कुछ दिन पहले ही अंजाम दिया गया। पुलिस ने वीडियो के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वीडियो में दिख रहे बच्चों के कपड़े पूरी तरह से फटे हुए हैं और कुछ लोग उनकी पिटाई कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चे समय पुर बादली में ही अपने परिजनों के साथ रहते हैं। कुछ दिन पहले इसी इलाके में एक घर में चोरी हुई थी। उसे शक था कि पड़ोस में रहनेवाले इन्हीं बच्चों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद उस शख्स ने बच्चे को अपने घर बुलाया था।

जिसके बाद उन बच्चों से चोरी के बारे में पूछताछ की गई औऱ उनकी बुरी तरह से पिटाई की गई। आरोपियों ने बच्चों के निजी अंगों को भी नुकसान पहुंचाया था। उनके निजी अंगों में शराब की बोतल डाल दी गई और उन्हें निर्वस्त्र कर गली में घुमाया गया।

Loading...

Leave a Reply