बुलंदशहर में NH-91 के पास पिता और चाचा के सामने मां-बेटी के साथ गैंगरेप

बुलंदशहर/ यूपी:  दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाईवे 91 पर कार से उतारकर मां और उसकी 14 साल की बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना शुक्रवार रात की है। आरोप है कि 7-8 लोगों ने पहले उनकी गाड़ी रोकी फिर उन्हें गाड़ी से उतारकर वहां से दूर ले गए। और उनके मां और बेटी के साथ गैंगरेप किया । आरोपियों ने गाड़ी में मौजूद पुरुषों के साथ मारपीट भी की। यूपी पुलिस ने इस मामले में 15 लोगों को हिरासत में लिया है। शुरुआती जांच में इस वारदात के पीछे एक्सल गैंग का हाथ बताया जा रहा है। बदमाशों ने उनके साथ लूटपाट भी की।

शुक्रवार रात दोनों भाई नोएडा से अपनी दादी की तेरहवीं में शामिल होने परिवार समेत शाहजहांपुर जा रहे थे। दोनों भाइयों की पत्नी के अलावे 14 साल की बेटी और एक का भतीजा था। रात के करीब डेढ़ बजे बुलंदशहर के पास दोस्तपुर गांव के फ्लाइओवर के पास ये वारदात हुई। यहां पर 7-8 बदमाशों ने उन्हें गनप्वाइंट पर ले लिया।

बदमाश दोनों भाई और भतीजे को बंधक बनाकर हाइवे के किनारे खेतों में ले गए। कुछ बदमाश उनकी गाड़ी में सवार हो गए और गाड़ी को हाइवे से उतार कर कच्ची सड़क के रास्ते खेतों में ले गए। जहां पुरुषों के सामने उनके साथ गैंगरेप किया गया। बदमाशों ने तीन घंटे तक उनके साथ हैवानियत का खेल खेला। वापस लौटते वक्त गाड़ी कच्ची सड़क में फंस गई जिसके बाद बदमाश उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए। इस मामले में कोतवाली देहात के थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

Loading...

Leave a Reply