नोएडा पुलिसी की PCR वैन ने बाईक सवार को मारी जोरदार टक्कर फिर मौके से हुए फरार, देखें Video

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस कितनी संवेदनहीन हो सकती है इसका पता इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है। जिसमें नोएडा पुलिस की PCR वैन ने पहले बाईक पर सवार दो लोगों को टक्कर मारी। फिर कुछ देर तक रुककर उनदोनों बाईक सवारों को सड़क पर त़ड़पते हुए देखते रही और बाद में वहां से PCR वैन लेकर फरार हो गए।




ये सारी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में घटना का वक्त 3 बजकर 15 मिनट बताया जा रहा है। और तारीख 19 मार्च है। यानि जिस दिन लखनऊ में नई सरकार का शपथ ग्रहण हो रहा था उसी दिन और उसी वक्त दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस अपनी संवेदनहीनता का परिचय दे रही थी।

जिन बाईक सवारों को पुलिस की PCR वैन ने टक्कर मारी वो दोनों सगे भाई हैं। उनका नाम आदित्य सिंह और अनूप सिंह बताया जा रहा है। दोनों को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की पैर की हड्डी में फ्रैक्चर हो चुकी है। PCR से टक्कर लगने के बाद दोनों युवक सड़क पर कुछ दूरी तक घिसटते रहे। उनके पीछे पीछे PCR वैन भी आ रही थी। सीसीटीवी के फुटेज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि PCR वैन की रफ्तार किस कदर बेकाबू थी।


दोनों युवकों को धक्का लगने के बाद वहां PCR वैन रुकी भी। लेकिन उसमें को कोई भी बाहर नहीं निकला। वो PCR वैन में बैठकर ही दोनों युवक को सड़क पर तड़पता हुआ देखते रहे। बाद में वहां से गुजर रहे लोगों की नजर दोनों युवकों पर पड़ी तो उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

Loading...