नोएडा के पाथवे स्कूल में छात्र की मवाली वाली करतूत का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:  नोएडा के पाथवे नाम के निजी स्कूल में छात्र की करतूत सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक छात्र सामने वाले छात्र को थप्पड़ मारने की तैयारी कर रहा है। कुछ सेकेंड के बाद उस छात्र ने उसे जोर था थप्पड़ मारा। जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे छात्र जोर से हंस पड़ते हैं। कई छात्र इस घटना का वीडियो भी बना रहे हैं।

जिस छात्र को थप्पड़ मारा गया है बताया जा रहा है वो 10वीं कक्षा में पढ़ता था। इतनी जोर से थप्पड़ लगने की वजह से पीड़ित छात्र की सुनने की क्षमता 25 फीसदी कम हो गई है। पीड़ित छात्र के अभिभावक उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट में भी लिखा है कि थप्पड़ पड़ने की वजह से छात्र के कान में कंजेशन है।

वहीं इस मामले में स्कूल प्रशासन का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। और उसके बाद दोषी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित छात्र के पिता इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। जिस वक्त छात्र ये हरकत कर रहे थे तब वहां पर कोई टीचर मौजूद नहीं होता है। स्कूल ने कहा है कि ये एक अचानक हुई घटना है और इसे बुलिंग नहीं कहा जा सकता है। इस मामले में बताया जा रहा है कि इस हरकत में शामिल तीन छात्रों को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है।

स्कूल में छात्र की इस हरकत का वीडियो शिवानी डोगरा ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने पूरी घटना का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि इस घटना के बाद छात्रों ने अपने मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया था। लेकिन एक छात्र ने वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद ये मामला सामने आया। इन्होंने बताया है कि जिस जगह पर ये घटना हुई वो स्कूल का वॉशरूम है। छात्रों ने पहले वॉशरूम को भीतर से बंद किया फिर इस घटना को अंजाम दिया।

Loading...

Leave a Reply