सावधान: नोएडा में पेट्रोप पंप वाले आपको ऐसे लगाते हैं चूना, Video वायरल

नई दिल्ली:  पेट्रोल पंप पर आप जब पेट्रोल खरीदते हैं तो आपको ये पता नहीं होता है कि पंप वाले ने आपको कितना पेट्रोल दिया। पेट्रोल या डीजल भरवाते वक्त आपकी हल्की सी नजर इधर-उधर घूमी नहीं कि पंप वाले आपकी गाढ़ी कमाई को हजम कर जाते हैं। आप पेट्रोल पंप वाले को देते तो हैं पूरे पैसे लेकिन उसके बदले आपको मिलता है धोखा। क्योंकि आपसे जिनते पैसे लिया जाते हैं उतने का पेट्रोल या डीजल आपको नहीं दिया जाता है।

नोएडा में GIP के सामने बने पेट्रोल पंप का ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लक्ष्मण पोसवाल नाम के शख्स ने शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि पेट्रोल पंप वाले ने किस तरह से उसे चूना लगाया। दरअसल लक्ष्मण पोसवाल ने नोएडा में GIP के सामने बने पेट्रोल पंप से 100 रुपये का पेट्रोल अपनी मोटरसाइकिल में भरवाई। लेकिन शक होने पर उन्होंने इसकी जांच की।

इस जांच से पहले लक्ष्मण ने पुलिस को भी इसकी जानकारी दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच भी गई। जिसके बाद लक्ष्मण ने अपनी बाइक की टंकी से पूरा पेट्रोल बाहर निकाला। लक्ष्मण ने 100 रुपये का पेट्रोल भरवाया था। लेकिन जब टंकी से पेट्रोल बाहर निकाला गया तो वो आधा लीटर ही था। जबकि तकरीबन डेढ़ लीटर पेट्रोल होना चाहिए था।

जब इस मामले में घिरता देखा तो पेट्रोल पंप पर मौजद कर्मचारी पूरी टंकी भरने की बात करने लगा। लेकिन लक्ष्मण ने उसकी इस अपील को अनसुना कर दिया। नोएडा के इस पेट्रोल पंप पर चल रहे पेट्रोल के काले धंधे के इस खेल को कैमरे में कैद किया गया। जिसे बाद में सोशल मीडिया में शेयर किया गया। इसपर लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Loading...