amar-singh-minister

अखिलेश ने ‘दलाल’ कहा तो दुख हुआ, मुझे कुछ हुआ तो रामगोपाल जिम्मेदार-अमर सिंह

अखिलेश ने ‘दलाल’ कहा तो दुख हुआ, मुझे कुछ हुआ तो रामगोपाल जिम्मेदार-अमर सिंह

नई दिल्ली: मुलायम परिवार के कलह के बाद पहली बार अमर सिंह ने अपना दुख व्यक्त किया है। अमर सिंह ने बताया की अखिलेश ने जब उनको ‘दलाल’ कहा तो उन्हें कितनी पीड़ा हुई। अमर सिंह ने ये भी कह दिया कि वो पहले मुलायम सिंह के साथ हैं फिर अखिलेश के साथ। लगे हाथों अमर सिंह ने रामगोपाल यादव को भी लपेटे में ले लिया। उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव मुझे धमकी दे रहे हैं। अगर मुझे कुछ हो जाता है तो उसके लिए रामगोपाल जिम्मेदार होंगे।

ये कहते-कहते अमर सिंह का गला भर आया कि उन्हें इस बात की काफी तकलीफ हुई कि अखिलेश यादव ने उन्हें ‘दलाल’ कहा। अखिलेश यादव को मैं ही ऑस्ट्रेलिया लेकर गया, पूरा परिवार अखिलेश और डिंपल की शादी के खिलाफ था उस वक्त मैं अखिलेश के साथ खड़ा हुआ। अखिलेश की शादी में उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, बड़े बड़े सलिब्रिटी इन सबों को मैंने बुलाया था। वो अलबम भी मेरे पास है। उनमें कुछ तस्वीर ऐसी भी हैं जिसमें ये ‘दलाल’ दिखाई नहीं दे रहा है। वे मैं आप सबको दिखाऊंगा।

अमर सिंह ने आगे कहा सवाल ये उठाए जाते हैं कि मुलायम सिंह के साथ आठ घंटे तक मैंने क्या किया। इसपर उन्होंने कहा कि क्या इन्हें पता है कि मुलायम सिंह गिर गए थे। उनके दाहिने कंधे में गंभीर चोट आई थी। आठ घंटे तक वो कराहते रहे थे। वो जांच करवा लें न। अखिलेश सर्वशक्तिमान हैं। जांच में मैं हर सवाल का जवाब दूंगा।

आगे अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश भले ही मुझे ‘दलाल’ कहें लेकिन मैं उन्हें दुआ दूंगा। उन्होंने कहा जिस तरह से मेरी बेटी अगर मुझसे कुछ गुस्से में कहेगी उसके बाद भी मैं उन्हें नहीं छोड़ पाऊंगा। उसी तरह अखिलेश भी हैं। लेकिन पहले में मुलायम सिंह के साथ हूं उसके बाद अखिलेश के। मैं सत्ताधारी अखिलेश के साथ नहीं हूं। मैं अखिलेश के साथ इसलिए हूं क्योंकि वो मुलायम के बेटे हैं।

अमर सिंह ने रामगोपाल यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा रामगापाल यादव कहते हैं यूपी आकर वापस नहीं जा सकेंगे। तो मैं उन्हें प्रणाम करता हूं। उन्होंने चंबल से अपनी राजनीति शुरु की है। चौधरी चरण सिंह को जब कोई खतरा होता था तो राम गोपाल यादव कार्बाइन लेकर उनके साथ चलते थे। तो उन्होंने कार्बाइन से कलम तक का सफर किया है। उन्हें मैं प्रणाम करता हूं। वो ऐसा कुछ न करें जिससे कि मेरी दो छोटी छोटी बच्चियां अनाथ हो जाएं। साथ ही अमर सिंह ने कहा कि अगर मुझे कुछ हो जाता है तो उसके लिए रामगोपाल यादव जिम्मेदार होंगे।

Loading...

Leave a Reply