मुलायम-अखिलेश के बीच सुलह की उम्मीद खत्म ही समझिये- आजम खान




नई दिल्ली:  समाजवादी पार्टी के मुस्लिम चेहरा और यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने मुलायम और अखिलेश के बीच जारी लड़ाई पर बड़ा बयान दिया है। आजम खान ने कहा है कि मुलायम और अखिलेश के बीच सुलह की उम्मीद खत्म ही समझिये। आजम खान ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में ये बात कही।

आजम खान ने कहा कि इस वक्त दिल कुछ कहता है और दिमाग कुछ और कहता है। कई बार ऐसा लगता है कि जो दिल कहता है वो दिमान मंजूर नहीं कर रहा। जब उनसे सवाल किया गया कि आपका दिमाग क्या कहता है। क्योंकि दिल की बात तो न मुलायम सिंह कर रहे हैं और न ही अखिलेश। इसपर आजम खान ने कहा कि अगर मेरे दिमाग से काम होता तो ये मसला काफी पहले हल हो गया होता। आजम खान ने आगे कहा कि सुलह की उम्मीद अब खत्म हो चुकी है।

दरअसल समाजवादी पार्टी के बीच चल रही लड़ाई को खत्म करने में आजम खान ने काफी अहम भूमिका निभाई थी। वो कई बार अखिलेश और मुलायम के बीच बैठक करवा चुके हैं। आजम खान की कोशिश ये थी कि किसी तरह समाजवादी पार्टी टूटने से बच जाए। लेकिन पिता-पुत्र के बीच जारी गतिरोध खत्म नहीं हुआ।

अखिलेश गुट ने जहां चुनाव आयोग में समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह के लिए अपना हलफनामा दायर कर दिया है वहीं सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने भी चुनाव आयोग में अपना हलफनामा दायर कर दिया है। यानि दोनों अपनी अपनी बात पर अड़े हुए हैं। वहीं अखिलेश गुट के रामगोपाल यादव ने कहा कि चुनाव चिन्ह पर चुनाव आयोग जल्द फैसला ले।

Loading...

Leave a Reply