बीच सड़क पिट गया डायरेक्टर, हिरोइन से कहा था ‘समझौता कर लो’, देखें VIDEO

नई दिल्ली: मायानगरी में एकबार फिर कास्टिंग काउच का मामला सामाने आया है। इसबार इस रैकेट में अभिनेत्री अमन संधू को फंसाने की कोशिश की गई थी। लेकिन अपने जाल में खुद फंस गए। इस मामले में दीपक मिश्रा नाम के शख्स को आरोपी बनाया गया है। दीपक मिश्रा नाम के इस तथाकथित डायरेक्टर की सरेआम पहले तो धुनाई हुई। फिर हिरोइन के थप्पड़ ने इसे अपना गुनाह कबूल करने पर भी मजबूर किया।

अभिनेत्री अमन संधू के मुताबिक दीपक मिश्रा नाम के इस शख्स ने पहले फोन कर उसे मिलने के लिए बुलाया। अमन ने कहा पहले तो इसने उसे फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। लेकिन बाद में ये अपने असली रंग में आया। दीपक ने अमन से कहा कि यहां कंप्रोमाइज भी करना पड़ेगा। साथ ही कहा गया कि डायेरेक्टर और फाइनेंसर के साथ बाहर भी जाना पड़ेगा। इसके बाद दीपक मिश्रा नाम के इस शख्स की पहले सरेआम अमन ने धुनाई की। फिर पुलिस के हवाले किया गया।

कैमरे पर दीपक ने अपना जुर्म कबूला। इसके बाद उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई। अमन ने दीपक की पिटाई का वीडियो सोशल साइट पर भी अपलोड किया है। अमन ने सीरियल या फिल्म में काम करने की ख्वाहिश लेकर मुंबई आनेवाली उन लड़कियों से अपील की है कि इस तरह के कास्टिंग काउच का रैकेट चालानेवालों के चक्कर में पड़ने के बजाय समझदारी से काम लें।

दरअसल ये पहला मामला नहीं है कास्टिंग काउच का। लेकिन ज्यादातर मामले सामने नहीं आ सकते हैं। आमतौर पर मायानगरी में काम की तलाश में आनेवाली भोली भाली लड़कियों को पहले बड़े रोल का लालच दिया जाता है। उसके बाद उसका यौन उत्पीड़न किया जाता है।

Loading...

Leave a Reply