सनी लियोन क्या सोचती हैं राष्ट्रपति उम्मीदवार हिलरी और ट्रंप के बारे में?

नई दिल्ली: अमेरिका पर पूरे दुनिया की नजर टिकी हुई है। क्योंकि चंद घंटे बचे हैं जब दुनिया के सबसे पुराने लोकतंत्र में सबसे मजबूत शख्सियत का चुनाव किया जाएगा। उससे पहले कयासों के दौर चल रहे हैं। हिलरी और ट्रंप के समर्थक अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। दोनों की नजर में उनके उम्मीदवार बेहतर हैं। लेकिन कोई ऐसा भी है जिसके लिए राष्ट्रपति पद के दोनों ही उम्मीदवार गलत हैं।

मिड डे अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व पॉर्न एक्ट्रेस और वर्तमान में बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोन का मानना है कि हिलेरी या ट्रंप में से कोई भी सही नहीं हैं। उन्होंने कहा भले ही दोनों एक दूसरे से खुद को बेहतर बता रहे हैं लेकिन सच्चाई ये है कि दोनों ही गलत हैं। खास बात ये है कि सनी लियोन भी अमेरिका से ही हैं।

सनी ने कहा कि जनता को दो गलत लोगों में से उस को चुनना पड़ रहा है जो कम गलत हो। हिलरी और ट्रंप के बीच के इस चुनाव में जनता फंस गई है। सनी ने कहा कोई भी ये नहीं बताना चाहता कि वो किसका चुनाव कर रहा है। अपने पति डेनियल के बारे में सनी ने कहा कि वो सारी रात जागते रहते हैं। क्योंकि अमेरिका में हो रहे राष्ट्रपति चुनाव में उनकी दिलचस्पी है और वो जानना चाहते हैं कि उनके देश में क्या हो रहा है।

Loading...

Leave a Reply