पाकिस्तानी चायवाला के बाद अब सोशल मीडिया में छाई #nepali #tarkariwali

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले पाकिस्तानी चायवाला चर्चा में था। लेकिन अब सोशल मीडिया में चर्चा के लिए एक नया नाम ढूंढ लिया गया है। ये नयी सनसनी है #nepali #tarkariwali । सोशल मीडिया में इनदिनों इस #nepali #tarkariwali की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।जिसमें ये लड़की अपने पीठ पर सब्जी लादकर आ रही है। एक दूसरी तस्वीर में लड़की बाजार में खड़ी दिख रही है।

pakistaniपाकिस्तान का अरशद खान (चायवाला) अपने अलग रुप रंग के लिए चर्चा में आया था। खासकर उसकी आखों ने लोगों को आकर्षित किया था। लेकिन #nepali #tarkariwali लड़की मंत्रमुग्ध कर देने वाली अपनी मुस्कान और अपनी कड़ी मेहनत के लिए चर्चा में है।
ट्वीटर पर तो कई लोगों ने ये सलाह तक दे डाली कि इनदोनों (#chaiwala और #tarkariwali) को शादी कर लेनी चाहिए।

नेपाल के गुंडरुक पोस्ट के मुताबिक nepali tarkariwali का नाम कुसुम श्रेष्ठ है और वो 11वीं क्लास में पढ़ती है। कुसुम नेपाल के गोरखा जिले की रहनेवाली है। कुसुम के माता पिता खेती का काम करते हैं। और स्कूल की पढ़ाई के बाद कुसुम अपने माता-पिता के काम में हाथ बंटाती हैं।

अरशद खान जब सोशल मीडिया में हीरो बने तो उनकी जिंदगी भी 360 डिग्री घूम गई। अरशद चायवाला से एक मॉडल बन चुके हैं। अब बारी nepali tarkariwali लड़की कुसुम की है। कुसुम भी सोशल साइट्स पर छाई हुई हैं। अब इनकी जिंदगी क्या मोड़ लेती है इसके अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

Loading...

Leave a Reply