India से इंस्पायर होने की जरुरत नहीं, हम बॉलीवुड नहीं है- माहिरा खान




नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान काम तो बॉलीवुड की फिल्म में कर रही हैं लेकिन पाकिस्तान को सबसे अच्छा बता रही हैं। माहिरा खान ने शाहरुख की फिल्म रईस में काम किया है। जो 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन माहिरा का मानना है कि India से इंस्पायर होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है। ये बात उन्होंने 2011 में पाकिस्तानी चैट शो में कही थी। इस शो को कॉमेडियन उमर शरीफ होस्ट कर रहे थे।

ये वीडियो 2011 का है। लेकिन अब ये तेजी से वायरल हो रहा है। उस चैट शो में माहिरा ने भारत को लेकर अपना जो नजरिया बताया है उसके बाद हो सकता है फिल्म रईस के सामने नई मुश्किल खड़ी हो जाए। इस वीडियो में उमर शरीफ माहिरा से कहते हैं India की कोई लड़की आपके जैसी खूबसूरत नहीं है। मैंने तो ये तय किया हुआ है कि बस अपने मुल्क को प्रमोट करना है। पाकिस्तान…सिर्फ पाकिस्तान।

माहिरा खान उमर की बातों में हां में हां मिलाती हैं। उसी चैट शो में उमर आगे कहते हैं मैं India की पूरी बॉलीवुड को घोल के पीके आया हूं। मेरे लिए आप ज्यादा अहमितय रखती हैं। क्योंकि आप पाकिस्तानी हैं।

इसपर माहिरा का जवाब होता है कि आपको India से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। हमलोग बॉलीवुड नहीं हैं। इसके बाद उमर कहते हैं मेरे इंडिया में कई लोगों से ताल्कुकात हैं लेकिन मैं पाकिस्तान को तवज्जो देता हूं। जीना यहां है मरना यहां है। माहिरा भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहती हैं इसकी (पाकिस्तान) की वजह से आप हैं।

राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म रईस में माहिरा शाहरुख की पत्नी बनी हैं। फिल्म में शाहरुख लीड रोल में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। दरअसल उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इससे पहले फिल्म ए दिल है मुश्किल की रिलीज भी काफी मुश्किल के बाद हुई थी। क्योंकि उस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान थे।

पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध इसलिए शुरु हुआ था क्योंकि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद उन्होंने एक बार भी उस हमले की निंदा नहीं की थी। जबकि बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उरी हमले की घोर निंदा की थी। पाकिस्तानी कलाकारों की इस खामोशी के बाद से ही उनका विरोध शुरु हुआ था। अब इस वीडियो में जिस तरह से माहिरा भारत के बारे में बात कर रही हैं उसके बाद एकबार फिर ये साफ हो गया है कि पाकिस्तानी कलाकार भारत के बारे में क्या सोचते हैं।

Loading...

Leave a Reply