आदित्य मर्डर केस के आरोपी रॉकी यादव ने सरेंडर किया

पटना: गया में रोडरेज में आदित्य सचदेवा की मर्डर का आरोपी रॉकी यादव ने सरेंडर कर दिया है। रॉकी ने गया कोर्ट में सरेंडर किया है। सुप्रीम कोर्ट ने रॉकी यादव की जमानत रद्द कर दी थी। जिसके बाद उसने सरेंडर किया है। सुप्रीम कोर्ट से जमानत रद्द होने के बाद गया पुलिस रॉकी के घर पर गई थी। लेकिन वो वहां नहीं मिला था। जिसके बाद से उसे फरार बताया जा रहा था। लेकिन शनिवार को उसने सरेंडर कर दिया। रॉकी को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी।

Rocky Yadav जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा है। आदित्य सचदेवा मर्डर केस में Rocky के माता-पिता को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। Rocky पर रोडरेज में आदित्य की हत्या का आरोप है। गया में Rocky ने तब गोली चला दी थी जब एक स्विफ्ट कार जिसमें आदित्य अपने दोस्तों के साथ सवार था Rocky की गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकल गयी।

जमानत रद्द होने के बाद अब Rocky Yadav को सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए इस बात पर सफाई देनी होगी कि क्यों ने उसकी जमानत स्थायी रुप से रद्द कर दी जाए। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आदित्य सचदेवा के पिता श्याम सचदेवा ने बिहार सरकार से Rocky की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की मांग की थी। रोडरेज में हुए इस हत्याकांड में Rocky के पिता बिंदी Yadav और उसके बॉडीगार्ड की भी गिरफ्तारी हुई थी।

Loading...