विपक्ष पर मोदी वार ‘वो इसलिए भड़के हैं क्योंकि तैयारी के लिए वक्त नहीं मिला’

नई दिल्ली: नोटबंदी पर पूरा विपक्ष सरकार के फैसले के खिलाफ खड़ा है। विपक्ष सदन में पीएम मोदी से जवाब मांग रहे हैं। लेकिन सरकार ने साफ कर दिया है कि विपक्ष चर्चा करना चाहे तो हम तैयार हैं लेकिन फिजूल की मांग मंजूर नहीं। हंगामे की वजह से सदन का कामकाज रोज बाधित हो रहा है।

सदन और सड़क पर हमलावर विपक्ष पर पीएम मोदी ने प्रहार किया है। संसद भवन में भारत का संविधान किताब के डिजिटल संस्करण का विमोचन करने के बाद पीएम मोदी ने सदन के बाहर से भीतर बैठे विपक्ष पर हमला किया है। पीएम ने कहा विरोध इस बात का हो रहा है कि उन्हें तैयारी का वक्त नहीं मिला। मोदी ने कहा आज देश में काला धन के खिलाफ लड़ाई चल रही है। आरोप ये लगाए जा रहे हैं कि नोटबंदी पर सरकार की तैयारी नहीं है। लेकिन तैयारी पर नहीं बल्कि जानकारी को लेकर सरकार की आलोचना हो रही है। पीएम ने कहा काला धन रखनेवालों को सरकार ने तैयारी करने का मौका नहीं दिया। आलोचकों को इस बात की पीड़ा है कि उन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला।

पीएम मोदी ने कहा विरोध वो कर रहे हैं जिन्हें तैयारी करने का मौका नहीं मिला। वहीं पीएम के इस बयान पर विपक्ष ने कहा कि पीएम ने सभी को बेइमान बना दिया। विपक्ष ने इस बयान के लिए पीएम से माफी की मांग की है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा पीएम जो बात सदन के बाहर कह रहे हैं वही बात वो सदन के भीतर कहें।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा वो कह रहे हैं दस महीने से उनकी तैयारी चल रही थी। इसका मतलब है बीजेपी ने अपने और करीबियों के कालेधन को दस महीने में ठिकाने लगा दिया।

Loading...

Leave a Reply