akhilesh-yadav

#सपासंग्राम: मैं नई पार्टी क्यों बनाऊंगा, नेताजी के आशीर्वाद से CM बना हूं-अखिलेश

#सपासंग्राम: मैं नई पार्टी क्यों बनाऊंगा, नेताजी के आशीर्वाद से CM बना हूं-अखिलेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी मुख्यालय में समाजवादी पार्टी की बड़ी बैठक में अखिलेश ने अपनी बात रखी। बेहद भावुक होकर अखिलेश अपनी बात पार्टी के सामने रख रहे थे। उस बैठक में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के साथ साथ समाजवादी पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। जिसमें शिवपाल यादव भी शामिल हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि मैं नई पार्टी क्यों बनाऊंगा। नेताजी आपने जो कहा मैंने किया। मुझे प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया गया। नेता जी कह देते तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार था। अखिलेश ने कहा नेता जी के दिये काम वक्त पर पूरा किया। उन्होंने कहा नेता जी की पार्टी को आगे बढ़ाया। अखिलेश ने ये भी साफ कर दिया कि चुनाव में टिकट मैं ही बाटूंगा।

अखिलेश यादव ने कहा मैं नेता जी के आशीर्वाद से सीएम बना हूं। मेरा इस पार्टी में कुछ भी नहीं है। नेताजी आपके खिलाफ साजिश होगी तो मैं बोलूंगा। मेरा भी करियर है, मैं दूसरा कौन सा काम करूंगा। बैठक में बोलते बोलते अखिलेश रो पड़े थे। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी पूरी तरह से नेताजी की पार्टी है। अखिलेश ने अमर सिंह पर भी निशाना साधा। अखिलेश ने कहा अमर सिंह की बात से दुख हुआ।

यानि अखिलेश ने एक तरह से साफ कर दिया कि वो पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। वो नई पार्टी नहीं बना रहे हैं। अखिलेश समाजवादी पार्टी में ही रहेंगे, पार्टी में ही काम करेंगे। लेकिन वो अपनी शर्तों पर काम करेंगे। अखिलेश ने ये भी कहा कि नेता जी के कहने पर ही प्रजापति को दोबारा कैबिनेट में शामिल किया। अखिलेश की बात से ये भी साफ हो गया कि वो सरकार और पार्टी दोनों पर अपना वर्चस्व कायम करना चाहते हैं।

Loading...

Leave a Reply