2000 और 500 के नोट में दिखता है पीएम मोदी का वीडियो संदेश!

2000 और 500 के नोट में दिखता है पीएम मोदी का वीडियो संदेश!

modi-2नई दिल्ली: बैंकों की तरफ से जब 2000 और 500 का नया नोट जारी किया गया तो ये अपने साथ कई होनी और अनहोनी जैसी बातों को भी लेकर आया। किसी ने कहा इस नोट में चिप है, किसी ने कहा नोट वाटरप्रूफ है, किसी ने कहा नोट रंग छोड़ता है इत्यादि इत्यादि। लेकिन इन सबसे अलग अब एक और बात सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसबार दावा ये किया जा रहा है कि 2000 और 500 के नोट को स्कैन करने पर पीएम मोदी का संबोधन सुनाई और दिखाई देता है।

सोशल मीडिया पर जो दावा किया जा रहा है उसके मुताबिक 2000 और 500 के नोट में पीएम मोदी का वीडियो संदेश छिपा है। अगर इन नए नोटों को स्कैन किया जाए तो वो वीडियो संदेश दिखाई और सुनाई देने लगता है। लेकिन इसके लिए मोबाइल फोन में एक ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा। सोशल साइट्स पर उस ऐप का नाम भी दिया गया है।

इस ऐप का नाम दिया गया है modi keynote app। इसे अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करने के बाद अगर 2000 और 500 के नोट को स्कैन किया जाए तो पीएम मोदी का संदेश दिखाई और सुनाई देने लगता है। पीएम मोदी का देश के नाम ये वही संबोधन है जिसे उन्होंने 8 नवंबर को दिया था। जिसमें प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का एलान किया था।

modi-3फेसबुक जैसी सोशल साइट्स पर ये मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। इस मैसेज के साथ लिखा गया है कि दोस्तों क्या आपने मोदी modi key note app देखा है। ये ऐप डाउनलोड करने के बाद आप जैसे ही 2000 और 500 के नोट को स्कैन करंगे आप नोटबंदी पर प्रधानमंत्री का देश के नाम संदेश देख पाएंगे।

Loading...

Leave a Reply