कोर्ट परिसर में महिला क्यों उतारने लगी कपड़े?

अहमदाबाद:अदालत की सुस्त सुनावई से तंग आकर एक महिला कोर्ट परिसर में ही अपने कपड़े उतारने लगी। महिला नग्न होकर प्रदर्शन करना चाहती थी। लेकिन वहां मौजूद महिला होमगार्ड और वकीलों की तरफ से रोक लिया गया। महिला अपने पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज और निराश थी।

वतवा की रहनावाली महिला ने पिछले साल अपने पति की शिकायत की थी। महिला ने अपने पति पर बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। महिला का कहना था कि एफआईआर दर्ज किये जाने के एक साल के बाद भी कोर्ट आपराधिक मुकदमे में सुनवाई में मेरे पति की मौजूदगी सुनिश्चित नहीं करा पाई है। प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्स (POCSO) ऐक्ट के तहत केस दर्ज होने के बाद आरोप दिल्ली भाग गया।

इसी पर अपना विरोध जताने के लिए महिला नग्न होकर प्रदर्शन करना चाहती थी। महिला अपने कपड़ उतारते हुए चिल्ला भी रही थी। लेकिन तभी वहां मौजूद महिला होमगार्ड और वकीलों ने उसे पकड़ लिया। महिला के साथ एक व्यक्ति भी था। बाद में उस महिला को रजिस्ट्रार के सामने ले जाया गया। जहां महिला और उसके साथ मौजूद पुरुष ने माफी मांगी और भरोसा दिया कि आगे से वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे कि कोर्ट की व्यवस्था बिगड़े।

Loading...