sunny-leone

सनी लियोनी के शरीर में बढ़ी गर्मी, डॉक्टर ने वो काम करने से मना किया

सनी लियोनी के शरीर में बढ़ी गर्मी, डॉक्टर ने वो काम करने से मना किया

नई दिल्ली: सनी लियोनी इन दिनों परेशान हैं। परेशानी की वजह है उनकी बीमारी। सनी पिछले कुछ दिनों से बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है। सनी की बीमारी का पता लगाने के लिए कई तरह के टेस्ट किये गए। उसके बाद पता चला की सनी की बीमारी की वजह है उनके रक्त में संक्रमण। जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें कई तरह का परहेज करने की सलाह दी है।

 

sunny-leone-2डॉक्टर ने सनी लियोनी को शराब, दूध से बनी चीजें, तेल मसाले वाला भोजन न करने की सलाह दी है। अपनी सेहत के बारे में खुद सनी ने कई ट्वीट किये। जिसमें उन्होंने बताया इन दिनों मेरी तबीयत कुछ ठीक नहीं चल रही है। मेरे ब्लड में इंफेक्शन है और उस शुद्ध करने की जरुरत है। मेरे शरीर में काफी गर्मी पैदा हो रही है, ये खून में इंफेक्शन के कारण ही हो रहा है। उदास सुबह, मेरे पारंपरिक चीनी चिकित्सा चिकित्सक ने मुझे दिनचर्या बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है मुझे कैफीन, एल्कोहल, दूध से बनी चीजें, मीट और मसालेदार खाने से दूरी बनानी होगी। मैं पारंपरिक चीनी चिकित्सा में विश्वास रखती हूं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि अब से एल्कोहल, कैफीन और टॉक्सिन्स नहीं लूंगी।

 

हाल ही में सनी की फिल्म बेइमान लव आई थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। हो सकता है ये भी सनी की परेशानी की वजह हो।

sunny-leone-1

Loading...

Leave a Reply