कैटरीना ने जिसपर सबसे ज्यादा भरोसा किया था उसी ने दे दिया धोखा!

दिल्ली: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों दोहरी परेशानी से गुजर रही हैं। एक तो उनकी फिल्म नहीं चल रही है दूसरी उनके सारे निजी प्रोग्राम की खबर मीडाया तक पहुंच रही है। जबकि कैटरीना अपने इन निजी प्रोग्राम को तय करने में काफी सावधानी बरतती हैं। इसके बावजूद उनके कार्यक्रम मीडिया तक पहुंच जाते हैं और उनके उस जगह पर पहुंचने से पहले मीडिया के कैमरे वहां पहुंच चुके होते हैं।

हाल ही में कैरटीना एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ डेट करती हुई देखी गई थीं। कैटरीना ने अपने इस प्रोग्राम की जानकारी किसी को नहीं दी थी। इसके बावजूद वहां मीडिया पहुंच चुकी थी। फिर कैटरीना ने इसकी तफ्तीश शुरु की कि आखिर उनका ये प्रोग्राम लीक कैसे हो गया। जबकि उन्होंने तो किसी से इसका जिक्र तक नहीं किया था।

फिर शक के घरे में उनका ड्राइवर आया। दरअसल कैटरीना का ड्राइवर ही कैटरीना के घर का भेदी निकला। वही उनके पर्सनल विजिट की जानकारी मीडिया तक पहुंचाता था। आदित्य रॉय कपूर के साथ डेट की जानकारी कैटरीना ने केवल अपने ड्राइवर को दी थी। लेकिन इसके लीक होने के बाद कैटरीना का भेदिया धरा गया। इस सच्चाई का खुलासा होने के बाद कैटरीना ने अपने ड्राइवर को पहले तो खूब लताड़ लगाई फिर नौकरी से निकालने की धमकी दे दी।

Loading...