priyanka-chopra

प्रियंका चोपड़ा अपनी इस कमी की वजह से नहीं कर रही हैं शादी

प्रियंका चोपड़ा अपनी इस कमी की वजह से नहीं कर रही हैं शादी

दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा का नाम ही काफी है क्योंकि अपनी बेहतरीन काम की वजह से उन्होंने खुद को उस मुकाम पर पहुंचा लिया है जहां वो पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड की सरहद से निकलर उनकी ख्यति हॉलीवुड तक पहुंच चुकी है। अपने काम की बदौलत प्रियंका ने अपनी आंतरराष्ट्रीय पहचान कायम की है।

प्रियंका के बारे में लोग अब ये जानना चाहते हैं कि वो शादी क्यों नहीं कर रही हैं। इस सवाल का जवाब खुद प्रियंका ने दिया। उन्होंने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान उस राज से पर्दा उठाया। प्रियंका ने कहा वो अबतक सिंगल हैं तो उसकी वजह वह खुद हैं। अनुपमा को उन्होंने बताया कि मेरी दीदी हमेशा मुझे यह कहकर डांटा करती थी कि कोई शादी नहीं करेगा तुझसे। क्योंकि घर का कोई काम नहीं जानती है तू।

अबतक अपने सिंगल रहने की जो वजह प्रियंका ने बताई वो ये है कि उन्हें ना तो खाना बनाना आता है और ना ही उनकी रुची घर के कामों में है। वक्त वक्त पर कई स्टार्स के साथ प्रियंका का नाम जुड़ा जरुर लेकिन वो वैवाहिक रिश्ते में नहीं बदल सका। उन स्टार्स के साथ कुछ वक्त के लिए प्रियंका का नाम जुडा और वक्त के साथ वो चर्चा धूमिल हो गई।

Loading...

Leave a Reply