ट्रांसपेरेंट कपड़ों में पार्टी में पहुंची इस एक्ट्रेस पर टिक गई सभी की नजरें

दिल्ली: हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड। अगर किसी पार्टी में किसी सलिब्रिटी का आगमन होता है तो लोगों की निगाहें बरबस उसकी तरफ चली जाती हैं। हजारों निगाहें अपने उस स्टार के शरीर की हर हरकत को बारीकी से निहारती हैं। लेकिन कई मौके ऐसे भी होते हैं जब कुछ अजीब पहनावे की वजह से खासकर एक्ट्रेस असहज हो जाती हैं।

हॉलीवुड एक्ट्रेस रीटा ओरा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। रीटा लॉस एंजिलिस में एक पार्टी में बिना ब्रा पहने पहुंच गईं। और उन्होंने जो वन पीस पहन रखा था वो ऊपरी हिस्से में ट्रांसपेरेंट था। फिर क्या हुआ होगा इसका अंदाजा आप बखूबी लगा सकते हैं। वहां मौजूद लोगों की निगाहें रीटा ओरा से चिपक गई। उनकी इस ड्रेस सेन्स को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई।

लॉस एंजिलिस के जिस होटल में रीटा पहुंची थीं वहां वो डिनर के साथ साथ अपने दोस्त के साथ पार्टी भी कर रही थीं। रीटा उस पार्टी में नारंगी रंग का वन पीस पहन कर आई थीं। जिसका ऊपरा हिस्सा पूरी तरह से ट्रांसपरेंट था। उन्होंने काले रंग का कोट भी पहन रखा था लेकिन वो केवल सांकेतिक था। शरीर को ढकने में वो नाकाफी थे।

इस डिनर पर रीटा के साथ जस्टिन बीबर भी मौजूद थे। इनके बारे में ये चर्चा जोरों पर है कि जस्टिन ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को छोड़कर रीटा को डेट करना शुरु किया है। इस डेटिंग को लेकर रीटा बेहद उत्साहित थीं। उसी उत्साह में रीटा ने अपने लिए इस तरह का आउटफिट तैयार करवाया होगा।

Loading...

Leave a Reply