ट्वीटर पर ‘मौत का सौदागर’ वाला वीडियो क्यों शेयर कर रहे हैं पीएम मोदी ?

नई दिल्ली: पीएम मोदी ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर कर रहे हैं। ये विडियो किसी कार्यक्रम का है। जिसमें मंच पर विख्यात पत्रकार चो रामास्वामी हैं। और वो सामने बैठे मोदी का परिचय ‘मौत का सौदागर’ बताकर कर रहे हैं। मोदी के लिए इस संबोधन को सुनकर पूरा हॉल हंस पड़ता है।

चो रामास्वामी ने ऐसा कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधा था। अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानेवाले पत्रकार चो रामास्वामी का आज निधन हो गया। चेन्नई के अपोलो अस्पताल में बुधवार को उनका निधन हो गया। उनकी मौत पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है। उनकी मौत पर पीएम मोदी ने इस वीडियो को ट्वीटर पर लोगों के लिए शेयर किया है।

दरअसल इस वीडियो में चो रामास्वामी मोदी को ‘मौत का सौदागर’ कहकर उनका परिचय करवाते हैं। आगे चो मोदी के लिए कहते हैं ‘गरीबी के मौत के सौदागर, आतंकवाद के मौत के सौदागर, भ्रष्टाचार के मौत के सौदागर, बेरोजगारी मौत के सौदागर, जातिवाद के मौत के सौदागर।‘ ये वीडियो काफी पुराना है।

एकबार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मोदी को ‘मौत का सौदागर’ बताया था। लेकिन उनका ये वार कांग्रेस पर ही भारी पड़ गया। मोदी ने पूरे गुजरात में सोनिया गांधी की तरफ से कहे गए इस शब्द का प्रचार किया। उस चुनाव में बीजेपी भारी मतों से विजयी हुई थी। चो रामास्वामी भी उस कार्यक्रम में पीएम मोदी को मौत का सौदागर बताकर कांग्रेस पर निशाना साध रहे थे।

उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। और इस वीडियो के अपने ट्वीटर पोस्ट के साथ शेयर किया है। मोदी ने लिखा है इस यादगार इंटरेक्शन को आप भी देखिये।

Loading...

Leave a Reply