अनुष्का पर विराट का ये ट्वीट खास मायने रखता है

नई दिल्ली: विराट को एक विजेता कप्तान की तरह देखा जाता है। क्रिकेट को पसंद करनेवाले विराट को जीत की गारंटी मानते हैं। खेल के मैदान पर उनकी रणनीति और बल्लेबाजी का उनका स्टाइल हमेशा से चर्चा की विषय रहा है। लेकिन खेल के मैदान के बाहर भी विराट एक और वजह से चर्चा में रहते हैं। ये वजह है अनुष्का शर्मा।

विराट अकसर अनुष्का को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसा ही एक वाक्या है मार्च 2016 का। जब टी20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट फ्लॉप हो रहे थे और लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को ट्वीटर पर निशाना बनाया। इसके जवाब में विराट ने 28 मार्च को अनुष्का को ट्रोल करनेवालों पर निशाना साधा। विराट ने ट्वीटर पर लिखा ‘मुझे उन लोगों पर शर्म आती है, जो अनुष्का शर्मा को लगातार ट्रोल करा रहे हैं। अनुष्का से मुझे सिर्फ पॉजिटिविटी ही मिली है।‘

virat

विराट के इस ट्वीट का लोगों ने भी समर्थन किया और 39 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया और एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया।

दरअसल ट्वीटर हर साल #yearontwitter रिपोर्ट पब्लिश करता है। जिसमें पूरे साल में भारत में छाए ट्रेंड का शामिल किया जाता है। इस रिपोर्ट में पॉपुलर हैशटैग, मोस्ट फॉलोड अकाउंट, टॉप मूवमेंट्स और मोस्ट पॉपुलर ट्वीट्स शामिल होते हैं। इस साल ट्विटर इंडिया के इयर ऑफ ट्विटर में ‘नोटबंदी’ को पहले पायदान पर रखा गया है।

Loading...