पंजाब में AAP के स्टार प्रचारक में कुमार विश्वास का नाम शामिल नहीं !

पंजाब में AAP के स्टार प्रचारक में कुमार विश्वास का नाम शामिल नहीं !




नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी ने पंजाब में चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इसमें हैरानी वाली बात ये है कि इस लिस्ट में कुमार विश्वास का नाम नहीं है। हैरानी इसलिए ज्यादा हो रही है क्योंकि अबतक हर खास और बड़े मौकों पर कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के साथ नजर आए हैं। दिल्ली चुनाव में भी कुमार विश्वास स्टार प्रचारक थे। लेकिन पंजाब के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कुमार विश्वास को जगह नहीं मिली है।

आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लिए 28 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। जिसमें दिल्ली के सीएम और AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, राखी बिड़लान समेत पार्टी के कई बड़े नेता को जगह दी गई है। लेकिन कुमार विश्वास पर पार्टी ने अपना विश्वास नहीं दिखाया। हलांकी इसके बारे में जब संजय सिंह से सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास को गोवा में प्रचार का मौका दिया जाएगा।

लिस्ट में कुमार विश्वास का नाम नहीं होने पर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही है पिछले दिनों कुमार विश्वास ने पंजाब में नशे की समस्या को लेकर एक म्यूजिक अलबल रिलीज किया था। पंजाब में नशा एक चुनावी मुद्दा बन चुका है। और माना जा रहा था कि पंजाब चुनाव को ध्यान में रखकर ही इस अलबम को रिलीज किया गया था। लेकिन स्टार प्रचारकों की लिस्ट से कुमार का नाम गायब रहना बताता है कि उन्हें लेकर पार्टी के भीतर खींचतान चल रही थी इसलिए विश्वास का नाम हटा दिया गया।

Loading...

Leave a Reply