new-car-launched-in-march-2017

जानिये मार्च में कौन-कौन सी 7 कारें होंगी लॉन्च और किसकी बुकिंग शुरु हो चुकी है

जानिये मार्च में कौन-कौन सी 7 कारें होंगी लॉन्च और किसकी बुकिंग शुरु हो चुकी है




नई दिल्ली: मार्च का महीना उनलोगों के लिए खास है जिन्होंने कार खरीदने का मन बना रखा है। क्योंकि उनके लिए एक दो नहीं बल्कि अलग अलग कंपनियों के 7 कारों के मॉडल बाजार में आएंगे। कारों की इस लॉन्चिंग की शुरुआत मारुति सुजुकी से होगी। मारुति सुजुकी अपनी हैचबैक बलेनो को 3 मार्च को लॉन्च करने जा रही है।

  • मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा है हैचबैक बलेनो आरएस के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरु हो चुकी है। यह कार 3 मार्च को लॉन्च होगी। बलेनो आरएस की बुकिंग www.nexaexperience.com पर जाकर 11,000 रुपये की शुरुआती पेमेंट के साथ की जा सकती है। इस कार की कीमत 8 लाख से 12 लाख रुपये तक हो सकती है।
  • लम्बोर्गिनी एवेंटडोर एस भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस कार की लॉन्चिंग भी 3 मार्च को ही होगी। लम्बोर्गिनी एवेंटडोर एस को 12 सिलेंडर, 6.5 लीटर इंजन के साथ पेश किया जा रहा है। यह 2.9 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है। कार की टॉप स्पीड 350 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसकी कीमत साढ़े चार करोड़ के आसपास रह सकती है।
  • होंडा अपनी नई WR-V 16 मार्च को लॉन्च करेगी। होंडा WR-V जैज का इंजन और ट्रांसमिशन है। इसमें 1.2 लीटर आई-वीटीईसी पेट्रोल इंजन है जो 89 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 110 एनएम टॉर्क देने में सक्षम है। इसकी कीमत 7-9 लाख तक अनुमानित है।
  • शेवरले बीट एसेंशियल मार्च के महीने में ही लॉन्च होगी। इसके पेट्रोल वेरियंट में 1.2 लीटर स्मार्टटेक इंजन है जो 77 बीएचपी का मैक्सिमम पावर दे सकता है। इसकी कीमत 5 लाख से 8 लाख तक हो सकती है।
  • मार्च के महीने में ही लेक्सस भारत के बाजार में एंट्री करेगी। टोयोटा का प्रीमियम ब्रांड लेक्सस अपने फ्लैगशिप स्पोर्ट्स कूपे के फेसलिफ्ट के साथ भारत में एंट्री करेगी। कंपनी की तरफ से इन आरएक्स 450एच और ईएस 300एच को पेश किया जाएगा और इसे बुकिंग करने वाले पहले बैच के ग्राहकों को दिया जाएगा। इस कार को 24 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लेक्सस ईएस की कीमत 55 लाख रुपये से 65 लाख रुपये के बीच हो सकती है। इसके इलावे लेक्सस आरएक्स को भी दो वेरिएंट्स में उतारा जाएगा। इसकी कीमत 85 लाख रुपये से 65 लाख रुपये तक हो सकती है।
  • टोयोटा भी इसी मार्च के महीने में कोरोला एल्टिस के नए वर्जन को लॉन्च करेगी।
Loading...

Leave a Reply