इंजीनियर को कीचड़ से नहलाने वाले कांग्रेस विधायक नीतेश राणे गिरफ्तार

मुंबई:  महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक नीतेश राणे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नीतेश राणे और उनके समर्थकों ने एक इंजीनियर को कीचड़ से नहलाया था उसके बाद इंजीनियर को रस्सी से बांध दिया था। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने इसपर कार्रवाई करते हुए नीतेश राणे को गिरफ्तार कर लिया है। नीतेश राणे बीजेपी से राज्यसभा सांसद नारायण राणे के बेटे हैं। नारायण राणे ने बेटे की इस शर्मनाक हरकत पर माफी मांगी है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे और उनके समर्थक इंजीनियर को कीचड़ से नहलाते हुए देखे जा सकते हैं।

कीचड़ ही नहीं उछाला नीतेश राणे ने उन्होंने और उनके समर्थकों ने इंजीनियर प्रकाश शेडेकर को गडनदी पुल पर बांधकर भी रखा। राणे इंजीनियर के साथ हाईवे के रास्ते का मुआयना कर रहे थे। इसी दौरान ये शर्मनाक हरकत की गई।

दरअसल मुंबई-गोवा हाइवे पर कणकवली में काफी गड्ढे हैं। जिसे भरा नहीं जा रहा था। लोग कीचड़ में सफर करने के लिए मजबूर थे। इसी से नाराज होकर नीतेश के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया। नीतेश महाराष्ट्र विधानसभा में कांकावली सीट से विधायक हैं।

(Visited 11 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *