NEET परीक्षा के दौरान लड़कियों के अंडरगार्मेंट्स उतरवाए गए

नई दल्ली:  केरल में कन्नूर के पेरियारम में NEET परीक्षा के दौरान जिस तरह से लड़कियों की तलाशी ली गई उसपर अभिभावकों में गुस्सा है। परीक्षा देने गई लड़कियों की ड्रेस के बाजू कतरे गए। कई लड़कियों को इसलिए परीक्षा में नहीं बैठने दिया गया क्योंकि उन्होंने जो जींस पहनी थी उसमें मेटल का बटन लगा था। तो कई लड़कियों के तो अंडरगार्मेंट्स उतरवाकर तलाशी ली गई।

इसे भी पढ़ें

यूपी में BJP विधायक राधा मोहन की बदसलूकी के आगे रो पड़ीं महिला IPS अधिकारी

कन्नूर के स्कूल में रविवार को हुई NEET की परीक्षा के दौरान ये सबकुछ किया गया। स्कूल की तरफ से कहा गया कि वो वही सब कर रहे हैं जो सीबीएसई की गाइडलाइन है और सीबीएसई की तरफ से उन्हें निर्देश दिये गए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद मानवाधिकार आयोग ने सीबीएसई से रिपोर्ट मांगी है। स्कूल की तरफ से ये सबकुछ इसलिए किया गया ताकि छात्राएं नकल न कर सकें।

इसे भी पढ़ें

यात्रियों पर महंगाई की मार, दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ा

स्कूल में किसी लड़की की ड्रेस की बांह कतर दी गई, एक लड़की के अभिभावक ने बताया कि उनकी बेटी को NEET की परीक्षा में नहीं बैठने दिया जा रहा था क्योंकि उसने जो जींस पहनी थी उसमें मेटल का बटन था। जब अभिभावक ने वो बटन हटा दिया तो कहा गया जींस में जेब है। मजबूरन अभिभावक को पास की दुकान से लेगिंग खरीदकर लानी पड़ी। जिसके बाद चेंज करने के बाद उनकी बेटी परीक्षा दे सकी।

Loading...

Leave a Reply