एम एम खान को ईमानदारी के बदले मिली मौत !

एम एम खान को ईमानदारी के बदले मिली मौत !

NDMC के लॉ अफिसर एम एम खान के कत्ल का आरोप दिल्ली के गोल मार्केट के एक होटल व्यापारी पर लगा है। पुलिस की जांच में अबतक जो बात निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक कनॉट होटल को मालिक रमेश कक्कर ने ही लॉ अफिसर एम एम खान की हत्या करवाई।

NDMC को कनॉट होटल से 225 करोड़ रुपये की रिकवरी करनी थी। जिसमें कोर्ट की तरफ से एम एम खान को लॉ ऑफिसर नियुक्त किया गया था। एम एम खान के परिवार के मुताबिक होटल मालिक रमेश कक्कर ने 225 करोड़ की रिकवरी के मामले को सेलट करने के बदले 3 से 4 करोड़ रुपये के रिश्वत की पेशकश की थी। लेकिन एम एम खान ने रमेश कक्कर का ऑफर ठुकरा दिया। एम एम खान ने कई बार ये बात अपने घरवालों को बताई थी कि किस तरह से उनपर रिश्वत लेने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

बताया ये जा रहा है की होटल मालिक रमेश कक्कर जब अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं हो सका तो उसने जामिया के ही कुछ लोकल बदमाशों को एम एम खान की हत्या की सुपारी दी। इनमें शार्प शूटर भी शामिल था। अबतक की जांच में जो बात निकलकर सामने आई है उसके मुकाबिक 3 से 4 लाख तक की सुपारी दी गई थी। इनमें से तीन बदमाश जामिया नगर इलाके के ही थे। बदमाशों ने एमएम खान की हत्या उस वक्त की थी जब वो शाम के वक्त अपनी कार पार्क कर रहे थे। हत्यावाले दिन का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें बाइक पर सवार दो बदमाश एम एम खान की कार के पीछे जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में अबतक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक होटल मालिक रमेश कक्कर भी शामिल है।

Loading...

Leave a Reply