एनडी तिवारी ने BJP ज्वाइन नहीं की केवल शाह से मिलकर पीएम मोदी की तारीफ की




नई दिल्ली: बुधवार को दिनभर ये खबर चर्चा में रही कि कांग्रेस नेता एनडी तिवारी अपने बेटे रोहित शेखर के साथ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। दोपहर के 12 बजे के करीब एनडी तिवारी अपने बेटे के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के घर पर पहुंचे। गुलदस्ते का आदान प्रदान हुआ। उसके बाद ये खबर आई कि तिवारी जी बीजेपी में शामिल हो गए। newstrendindia ने इस मामले पर जब बीजेपी मुख्यालय से संपर्क किया तो बताया गया कि एक सामान्य मुलाकात थी। एनडी तिवारी या उनके बेटे रोहित शेखर ने बीजेपी ज्वाइन नहीं की है।

लेकिन दोपहर के ढाई बजे तक ये खबर आई कि एनडी तिवारी अमित शाह से मिलने और उन्हें गुलदस्ता देने गए थे। वो या उनके बेटे रोहित शेखर बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं। उनकी तरफ से कहा गया कि उन्होंने अमित शाह को एक चिट्टी सौंपी है। जिसमें लिखा गया था कि पीएम मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। एनडी तिवारी की तरफ से ये भी कहा गया है कि रोहित शेखर चुनाव भी नहीं लड़ेंगे।

हलांकि बीजेपी की तरफ से भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था कि तिवारी और रोहित शेखर बीजेपी में शामिल हो गए हैं। महज कुछ घंटों में इस तरह से बयान में आए बदलाव के पीछे माना जा रहा है एनडी तिवारी का वो सेक्स स्कैंडल है जो उनके राज्यपाल रहते सामने आया था। जिसमें एनडी तिवारी महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे थे।

Loading...

Leave a Reply