J&K विधानसभा में NC विधायक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

J&K विधानसभा में NC विधायक ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

नई दिल्ली:  जम्मू के संजुवान में आतंकियों ने आर्मी ब्रिगेड के पर हमला किया है। इस आत्मघाती हमले में एक जेसीओ समेत दो जवान शहीद हुए हैं। जबकि एक महिला और एक बच्चा समेत 6 लोग घायल हुए हैं। आतंकी आर्मी ब्रिगेड के रिहाइशी इलाके में छिपे हैं। आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। आतंकी सुबह तकरीबन 5 बजे कैंप में घुसे थे।

इस आतंकी हमले के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने जम्मू कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। जिसके बाद नेशनल कांफ्रेंस के विधायक अकबर लोन ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। विधायक की इस शर्मनाक और देश विरोधी हरकत के बाद नेशनल कांफ्रेंस ने अपने विधायक अकबर लोन की निंदा की है। साथ ही उसकी हरकत से किनारा कर लिया है।

बीजेपी विधायकों ने जब पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए तो जम्मू कश्मीर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। इसी के जवाब में एनसी विधायक अकबर लोन ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर देश विरोधी काम किया था। इस शर्मनाक हरकत पर एनसी विधायक अकबर लोन का कहना है कि ये मेरा निजी विचार है। मैंने जम्मू कश्मीर विधानसभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। मैं समझता हूं किसी को इसमें आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

अकबर लोन की हरकत से किनारा करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान की निंदा की। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं बीतता है जब ऐसी घटना ना हो। उन्होंने कहा कि ये आतंकी पाकिस्तान से आ रहे हैं। अगर पाकिस्तान भारत के साथ अच्छे रिश्ते चाहता है तो उसे सीमा पार से आतंकवाद पर लगाम लगानी होगी। अगर पाकिस्तान ऐसा नहीं करता है तो उसे इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। अगर सीमापार से आतंकवाद नहीं रुका तो भारत युद्ध छेड़ देगा।

Loading...