नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने जन्माष्टमि पर बेटे को बनाया ‘नटखट नंदलाला’ शेयर किये फोटो

नई दिल्ली:  नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये फैसला उनलोगों को अखर सकता है जो कट्टपंथि विचारधारा के लोग हैं। और जिनका ये मानना है कि इस्लाम का मतलब दूसरों से नफरत करना है। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे को बाल गोपाल कृष्ण के रुप में सजाया। नवाजुद्दीन ने खुद ट्वीटर पर अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर की।

नवाजुद्दीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा वो इससे काफी खुश हैं कि स्कूल की तरफ से उनके बेटे को नटखट नंदलाला की भूमिका निभाने का मौका दिया गया।

दरअसल ऐसे मौकों पर कट्टरपंथियों का फरमान सामने आ जाता है। जिसमें ऐसी चीजों को इस्लाम के खिलाफ बताकर हंगामा किया जाता है। लेकिन नवाजुद्दीन ने उसकी परवाह किये बगैर इस्लाम का असली मतलब दुनिया को समझाया है। नवाजुद्दीन के इस फोटो को शेयर करने के बाद उनके ट्वीटर अकाउंट पर तरह तरह के कमेंट किये जा रहे हैं। हलांकि उनमें से ज्यादातर में उनकी इस कदम की सराहना की गई है। नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को 7000 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है जबकि 26000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एक बार अपने घर पर गणेश पूजा की थी। जिसके बाद कट्टरपंथियों ने उनके खिलाफ काफी बात कही थी। लेकिन वक्त के साथ उनकी बातें भी बेअसर साबित हुई।

Loading...